Friday, May 31, 2024
- Advertisement -
Homeसंवादसिनेवाणी‘आश्रम 4’ का इंतजार कर रहे हैं अदिति पोहनकर के फैंस

‘आश्रम 4’ का इंतजार कर रहे हैं अदिति पोहनकर के फैंस

- Advertisement -

CineVadi 2


हिंदी मराठी और साउथ फिल्मों की अभिनेत्री अदिति पोहनकर ने रितेश देशमुख की मराठी एक्शन फिल्म ‘लय भारी’ (2014) में उनके अपोजिट एक जबर्दस्त भूमिका निभाई थी। अदिति के पिता सुधीर और मां शोभा पोहनकर दोनों ही एथलीट रह चुके हैं। स्कूल में रहते हुए 100 और 200 मीटर की दौड़ में पदक जीत चुकी अदिति एथलेटिक्स में महाराष्ट्र का प्रतिनिधित्व कर चुकी हैं। थियेटर से अपने कैरियर की शुरुआत करने के बाद अदिति ने मॉडलिंग को अपना कैरियर बनाया। उन्होंने शुजीत सरकार द्वारा बनाई गई ‘कैडबरी मंच’, ‘गोदरेज’, ‘एयरटेल’, ‘लैंसकार्ट और ‘सैमसंग’ सहित 2० से अधिक ब्रांड की एड फिल्में कीं।

2020 में ‘द टाइम्स मोस्ट डिजाइरेबल वूमेन’ की फेहरिस्त में अदिति को 47 वां स्थान हासिल हुआ। अदिति को पहली बार मराठी फिल्म ‘कुणासठी कुनीतरी’ के साथ अपनी एक्टिंग जर्नी शुरू करने का अवसर मिला। फिल्ममेकर निशीकांत कामत ने जब अदिति का नाटक ‘टॉम बॉय’ देखा, कामत ने उन्हें ‘लय भारी’ के लिए रितेश देशमुख के अपोजिट कास्ट किया। ‘टॉम बॉय’ में अदिति ने एक लड़के का किरदार निभाया था। अदिति द्वारा ‘लय भारी’ में निभाए गए नेगेटिव केरेक्टर के लिए उन्हें काफी पॉजिटिव व्यूज मिले।

केवल इतना ही नहीं, उनकी यह फिल्म सबसे ज्यादा कमाई करने वाली मराठी फिल्मों में से एक साबित हुई। 2017 में अदिति पोहनकर ने तमिल फिल्म ‘जेमिनी गणेशनम सुरूली राजानुम’ में अथर्व के अपोजिट काम किया। 2020 में नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज ‘शी’ में अदिति पोहनकर ने एक ऐसी महिला कॉंस्टेबल का किरदार निभाया जिसे हनीट्रैप के रूप में इस्तेमाल किया जाता है। उसी साल उन्हें प्रकाश झा की वेब सीरीज ‘आश्रम’ में एक महिला पम्मी पहलवान के किरदार में देखा गया।

‘शी’ के बाद फिर एक बार इस वेब सीरीज के जरिये अदिति ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचने में कामयाबी हासिल की। ‘आश्रम’ के अब तक तीन सीजन आ चुके हैं और इस वेब सीरीज में अपनी शानदार अदाकारी से अदिति ने दर्शकों के दिल में जगह बनाई है। यह उनकी कामयाबी का ही जादू है कि सीजन 3 के आखिर में जब कोर्ट उन्हें जेल भेज देती है। उनके चाहने वाले सीजन 4 का बेकरारी से इंतजार कर रहे हैं।


janwani address 7

What’s your Reaction?
+1
0
+1
3
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments