Monday, March 1, 2021
Advertisment Booking
Home Uttar Pradesh News Bijnor प्रियंका गांधी के दौरे को लेकर प्रशासन सतर्क

प्रियंका गांधी के दौरे को लेकर प्रशासन सतर्क

- Advertisement -
+1
  • रामलीला मैदान में लगा कांग्रेस नेताओं का जमावड़ा

जनवाणी संवाददाता |

चांदपुर: रामलीला मैदान में सोमवार को होने वाली कांग्रेस की किसान महासभा में पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव व प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी के पहुंचने से प्रशासन सतर्क हो गया है। प्रशासनिक अधिकारियों ने सभा स्थल पर पहुंचकर सुरक्षा का जायजा लिया। दिनभर रामलीला मैदान में कांग्रेस नेताओं का जमावड़ा लगा रहा और सभा की व्यवस्था बनाने में मशगूल दिखे।

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव व प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी सोमवार को नगर के रामलीला मैदान में होने वाली किसान सभा को संबोधित करेंगी। राष्ट्रीय महासचिव के नगर में आगमन को देखते हुए जहां पुलिस प्रशासन सतर्क वही कांग्रेस के नेता रामलीला मैदान में सभा स्थल पर व्यवस्था बनाने में जुटे रहे। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने सभा स्थल पर पहुंचकर व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी का नगर में पहली बार आगमन हो रहा है। नगर पालिका के पूर्व चेयरमैन व कांग्रेस के जिला अध्यक्ष शेरबाज पठान के नेतृत्व में होने वाली किसान महासभा को सफल बनाने के लिए पार्टी नेताओं ने ताकत झोंक रखी है।

शेरबाज पठान ने जहां गांव-गांव जाकर क्षेत्रवासियों से सभा में पहुंचने की अपील की है वहीं व्यवस्था बनाने में भी पूरी मेहनत के साथ लगे हुए हैं। रविवार को कांग्रेस जिलाध्यक्ष शेरबाज पठान ने सभा के लिए बनाए जा रहे हैं मंच के साथ ही सभा स्थल पर बैरीकेटिंग व अन्य व्यवस्थाओं के कराने में लगे रहे।

शेरबाज पठान ने बताया कि रामलीला मैदान में होने वाली किसान महासभा ऐतिहासिक होगी। जिसमें नगर व क्षेत्र से हजारों की संख्या में किसान भाग लेंगे। उन्होंने बताया कि सभा स्थल पर सारी व्यवस्था दुरुस्त कर ली गई है। रामलीला मैदान पूरी तरह से होल्डिंग से सजाया गया है। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी की सुरक्षा व्यस्था अत्यंत कड़ी रहेगी।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments