Home Delhi NCR दिल्ली में कहासुनी के बाद डंडे से पीटकर हत्या

दिल्ली में कहासुनी के बाद डंडे से पीटकर हत्या

0
दिल्ली में कहासुनी के बाद डंडे से पीटकर हत्या

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: उत्तरी दिल्ली के बुराड़ी इलाके में शुक्रवार रात मामूली बात पर एक युवक की डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। मृतक की शिनाख्त जितेंद्र उर्फ हनी (40) के रूप में हुई। वारदात के समय भीड़ तलाशबीन रही। भीड़ के सामने आरोपी जितेंद्र के सिर पर डंडे से वार करता रहा। लेकिन किसी ने उसको बचाने का प्रयास नहीं किया। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जितेंद्र को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। हत्या का मामला दर्ज कर पुलिस ने शनिवार को आरोपी कमल (30) को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल डंडे भी बरामद कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक पीड़ित जितेंद्र उर्फ हनी परिवार के साथ संत नगर बुराड़ी में रहता था। वह नरेश नामक शख्स की नमकीन की दुकान पर सेल्समैन का काम करता था। शुक्रवार रात करीब 8.30 बजे वह दुकान से घर जा रहा था। इस बीच घर के पास ही पहुंचने पर उसका गली में पड़ोसी कमल से किसी बात पर झगड़ा हो गया। जितेंद्र व कमल दोनों ही शराब के नशे में थे। तू-तू-मैं-मैं के दौरान आरोपी कमल ने अचानक जितेंद्र पर हमला कर दिया।

मारपीट के दौरान आरोपी ने वहीं पास में पड़ा हुआ एक डंडे उठाया और जितेंद्र के सिर पर वार करने लगा। आरोपी ने कई डंडे उसके सिर पर मार दिए। इस वजह से जितेंद्र अचेत हो गया। झगड़े के दौरान गली में मौजूद लोग तलाशबीन रहे। यहां तक कुछ लोग झगड़े का वीडियो भी बनाने लगे।

वारदात के बाद आरोपी फरार हो गया। जितेंद्र की दुकान मालिक नरेश को सूचना मिली तो वह तुरंत मौके पर पहुंचे। तब तक उसे कश्मीरी गेट स्थित ट्रामा सेंटर ले जाया जा चुका था। वहां पहुंचने पर जितेंद्र की मौत का पता चला। खबर मितले ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी। शनिवार को आरोपी कमल को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी ने बताया कि शराब के नशे में उसका जितेंद्र से झगड़ा हुआ था। इसी में उसने जितेंद्र की हत्या कर दी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

Leave a Reply