Tuesday, June 25, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliहाथरस की घटना के विरोध में उतरे कैराना के व्यापारी

हाथरस की घटना के विरोध में उतरे कैराना के व्यापारी

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

कैराना: पश्चिमी उत्तर प्रदेश संयुक्त उद्योग व्यापार मंडल ने हाथरस रेप पीड़िता के आरोपियों को फांसी दिलाने तथा पीड़िता के परिवार को एक करोड़ रुपये मुआवजा तथा सरकारी नौकरी दिलाने की मांग करते हुए राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन एसडीएम को सौंपा है।

जनपद हाथरस में वाल्मीकि समाज की युवती के साथ गैंगरेप के बाद अस्पताल में मौत पर देशभर में गुस्सा फूटा हुआ हैं। गुरुवार को पश्चिम उत्तर प्रदेश संयुक्त उद्योग व्यापार मंडल के नगर अध्यक्ष अनिल कुमार गुप्ता के नेतृत्व में व्यापारियों ने तहसील मुख्यालय पर पहुंचे। जहां पर व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने एसडीएम कैराना उद्भव त्रिपाठी को राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन सौंपा।

ज्ञापन में कहा गया हैं कि देशभर में अपराधिक घटनाएं बढ़ रही हैं। हाथरस के अंदर भी गैंगरेप जैसी घिनौनी हरकत हुई हैं। जिससे सभी बहन बेटियां असुरक्षित महसूस कर रही हैं।

वहीं व्यापार मंडल ने हाथरस की घटना पर गहरा दुख जताते हुए गैंगरेप के आरोपियों को फांसी की सजा तथा पीड़िता के परिवार को एक करोड़ रुपये का मुआवजा तथा परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी दिलाने की मांग की है।

इस दौरान संदीप शर्मा, अंकुर मित्तल, अंकुर अग्रवाल, निशांत अग्रवाल, प्रदीप गोयल, विकास जैन, फैजान कुरैशी, नफीस अहमद, कुलदीप गोयल, डॉक्टर इमरान व चौधरी आलम आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments