Friday, December 9, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeGujarat Newsलव जेहाद की बात पर भड़का एआईएमआईएम, जानिए- क्यों लाल हुए ओवैसी...

लव जेहाद की बात पर भड़का एआईएमआईएम, जानिए- क्यों लाल हुए ओवैसी ?

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: गुजरात चुनाव का रण रोमांचक होता जा रहा है। भाजपा से लेकर कांग्रेस और आम आदमी पार्टी से लेकर असदुद्दीन ओवैसी की एआईएमआईएम भी सक्रिय हो गई है। इस बीच ओवैसी ने असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा पर करारा हमला किया है। श्रद्धा हत्याकांड को लव जेहाद बताने पर आवैसी ने कहा है कि ये उनकी दीमागी बीमारी है।

दरअसल, गुजरात में एक रैली को संबोधित करते हुए सरमा ने कहा था कि श्रद्धा की हत्या लव जेहाद के कारण कर दी गई। इस पर एक मीडिया हाउस से बात करते हुए आवैसी ने कहा कि भाजपा के लोग बकवास कर रहे हैं। वे इस मामले को मजहबी रंग देना चाह रहे हैं। उन्होंने कहा, हिमंता बिस्वा सरमा सियासी खेल खेल रहे हैं।

ओवैसी ने कहा, देश में महिलाओं के खिलाफ अपराध की वजह पुरुषों की बीमार मानसिकता है। सिर्फ श्रद्धा हत्याकांड ही नहीं, आजमगढ़ में एक लड़की के छह टुकड़े, दिल्ली में ड्रग एडिक्ट द्वारा मां-बाप की हत्या हुई। भाजपा के लोग इस पर कुछ क्यों नहीं बोलते। उन्होंने कहा, यूएन ने भी कहा है कि महिलाओं के खिलाफ अपराध रोकने की जरूरत है। लेकिन, भाजपा सिर्फ मुसलमानों के खिलाफ नफरत पैदा करना चाहती है।

कांग्रेस पर भी किया पलटवार

इस दौरान आवैसी ने कांग्रेस के आरोप पर भी पलटवार किया। उन्होंने कहा, कांग्रेस कह रही है कि हमने गुजरात में आकर खेल बिगाड़ दिया है, लेकिन राहुल गांधी बताएं वह अमेठी क्यों हारे? वहां तो हम नहीं थे। उन्होंने कहा, हमारे 13 उम्मीदवार लड़ रहे हैं। बाकी की सीटों पर वे भाजपा को हराकर मुख्यमंत्री क्यों नहीं बन जाते। ओवैसी ने कहा, कांग्रेस हैदराबाद में हमारे खिलाफ लड़ती है तब तो हम नहीं रोते।

एक रैली के दौरान असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बेरोजगारी को लेकर तंज कसा। उन्होंने कहा, मैं एक लड़के से मिला था, उसने बताया कि मैं जिस लड़की से शादी करना चाहता हूं, उसने मुझसे आकर कहा कि तुम्हारी सरकारी नौकरी कब लगेगी? पापा लड़का ढूंढ रहे हैं। इस पर लड़के ने जवाब दिया कि मोदी सरकार पर भरोसा न करो, तुम शादी कर लो।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments