Tuesday, April 23, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh Newsआकांक्षा दुबे केस: फरार आरोपी संजय सिंह वाराणसी से गिरफ्तार

आकांक्षा दुबे केस: फरार आरोपी संजय सिंह वाराणसी से गिरफ्तार

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

वाराणसी: भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे मामले में पुलिस को कामयाबी हाथ लगी है। कई दिनों से फरार चल रहे कथित तौर समर सिंह का बड़ा भाई संजय सिंह वाराणसी से गिरफ्तार कर लिया गया है। भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे सुसाइड केस में पहले से गिरफ्तार समर सिंह व संजय सिंह आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में मुख्य आरोपी हैं। समर को वाराणसी पुलिस ने पहले ही गाज़ियाबाद गिरफ्तार कर लिया था। अब बुधवार को सारनाथ पुलिस व एसटीएफ ने संजय सिंह को भी वाराणसी से दबोच लिया है।

वाराणसी पुलिस आरोपी संजय सिंह को अपने कस्टडी में लेकर पूछताछ व कानूनी कार्यवाही कर रही है। संजय घटना के बाद से ही फरार चल रहा था। बता दें कि घटना के अगले दिन मृतिका आकांक्षा की मां मधु दुबे ने समर सिंह और संजय सिंह पर आत्महत्या के मामले में उकसाने के मामले में मुकदमा दर्ज कराया था। इस बाबत सारनाथ पुलिस ने समर और संजय पर धारा 306 के तहत मुकदमा दर्ज किया था।

समर और संजय की तलाश में पुलिस कई दिनों से वाराणसी, आजमगढ़ और मुंबई में दबिश दे रही थी। जिसके बाद समर को वाराणसी पुलिस ने 7 अप्रैल को गाज़ियाबाद से गिरफ्तार किया था। वह गाज़ियाबाद में अपने किसी रिश्तेदार के यहां छिपकर बैठा था। वहीं संजय कई दिनों से फरार था।

जिसे बुधवार को पुलिस ने वाराणसी से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसे वाराणसी-आजमगढ़ रोड के गोईठहां अंडरपास रिंग रोड से गिरफ्तार किया है। सूत्रों के अनुसार, संजय वाराणसी से आजमगढ़ भागने की फ़िराक में था। पुलिस संजय को अपनी कस्टडी में लेकर आगे की कार्यवाही कर रही है। उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही मामले की असलियत सामने आ जायेगी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments