Thursday, April 25, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh Newsहोटल मैनेजर का बयान, तेज प्रताप से माफी मांगने की बात झूठी

होटल मैनेजर का बयान, तेज प्रताप से माफी मांगने की बात झूठी

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

वाराणसी: तेज प्रताप को वाराणसी में होटल छोड़कर जाना मीडिया में सुर्खियां बना रहा तो हर कोई जानने को उत्सुक था कि आखिर मामला क्या था कि बिहार के मंत्री तेजप्रताप को रात में होटल से अचानक जाना पड़ा। अब एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे होटल के मैनेजर का घुटने पर बैठ कर तेजप्रताप से बात हो रहा है।

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में सिगरा थाना क्षेत्र के होटल आर्केडिया में बीती 7 अप्रैल को बिहार के मंत्री तेज प्रताप यादव से हुई बदसलूकी मामले में नया मोड़ आ गया है। मामले को तूल पकड़ता देख अब होटल मैनेजर ने भी मीडिया को बयान दिया है। होटल मैनेजर ने अपने बयान में बिहार के मंत्री तेज प्रताप यादव पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने यह भी बताया कि होटल रेंट के अलावा खाने का भी मंत्री जी ने भुगतान नहीं किया। उल्टा हम पर एफआईआर दर्ज करवा दी है।

वहीं घुटने के बल बैठकर मंत्री से माफी मांगने की बात का भी खंडन किया और इसे गलत बताया हमारे साथ हुई बदसलूकी 7 अप्रैल की रात होटल आर्केडिया में बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के बड़े भाई मंत्री तेज प्रताप यादव के साथ बदसलूकी की खबर अब सियासी रंग लेती नजर आ रही है। इसी बीच होटल आर्केडिया के मैनेजर संदीप पालित के बयान ने मामले में नया मोड़ ला दिया।

होटल मैनेजर संदीप पालित ने बताया कि उस दिन हमपर और हमारे स्टाफ पर बेवजह का आरोप लगाकर हमारे साथ बदसलूकी मंत्री तेज प्रताप यादव के साथ के लोगों ने की।

वायरल वीडियो का सच आया सामने कल से मैनेजर के घुटने पर बैठकर माफी मांगने के वीडियो के बारे में जब संदीप से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि जब हमने कोई गलती ही नहीं की तो माफी कैसा मांगना। एक साथ 50 लोग आप के साथ बदसलूकी और बदतमीजी कर रहे हों। धक्का-मुक्की कर रहे हों तो हो सकता है मै लड़खड़ा के गिर गया हूं और भारी बदन का हूं तो मुझे उठने में टाइम लगा और उसी वक्त किसी ने वीडियो बना लिया। हमारे ऊपर दबाव बनाया जा रहा था कि मंत्री जी का पैर छूकर माफी मांगिये।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments