Tuesday, April 23, 2024
- Advertisement -
HomeEntertainment NewsBollywood Newsसाथ आए अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ, पढ़िए पूरी खबर

साथ आए अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ, पढ़िए पूरी खबर

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो 

नई दिल्ली: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ पहली बार अली अब्बास ज़फ़र की आगामी फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में नजर आएंगे। अभिनेता ने सोशल मीडिया पर टीज़र रिलीज करके इस बात की जानकारी दी है। बता दें कि यह फिल्म 25 दिसंबर, 2023 को रिलीज़ होगी और इसका शीर्षक 1998 के क्लासिक के समान है, जिसमें अमिताभ बच्चन और गोविंदा मुख्य भूमिकाओं में थे। लेकिन यह स्पष्ट नहीं है कि यह उस फिल्म की रीमेक है या नहीं।

फिल्म के टीजर में 1998 की फिल्म के शीर्षक ट्रैक का उपयोग किया गया है। मूल फिल्म एक कॉमेडी ड्रामा थी, जबकि इसे एक ‘एक्शन एंटरटेनर’ के रूप में दर्शाया गया है। अक्षय और टाइगर दोनों ने अपने इंस्टाग्राम पर दो मिनट का टीजर पोस्ट किया है।

टीजर में टाइगर कुछ गार्ड्स के साथ लड़ते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं अक्षय दूसरे हिस्से में गार्ड्स का आमना-सामना करते दिख रहे हैं। बहुत जल्द दोनों एक दूसरे से टकराते हैं। अक्षय टाइगर से पूछता है कि वह यहां क्या कर रहा है, तो अभिनेता जवाब देते हैं, “वह यहां अपनी फिल्म की घोषणा करने आए हैं।” जब टाइगर ने अक्षय को बताया कि उनकी फिल्म की रिलीज की तारीख क्रिसमस 2023 है, तो अक्षय कहते हैं कि यह उनकी फिल्म के साथ टकराएगी।

तब टाइगर कहते हैं कि उनकी फिल्म का नाम छोटे मियां है और अक्षय कहते हैं कि उनकी फिल्म का नाम बड़े मियां है। इसके बाद अक्षय टाइगर से कहते हैं कि चलो साथ में आते हैं। ये सुनते ही टाइगर अक्षय से हाथ मिला लेते हैं और बैकग्राउंड में ओरिजिनल फिल्म का थीम म्यूजिक बजने लगता है।

अक्षय ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “जिस साल आपने इस दुनिया में डेब्यू किया, मैंने फिल्मों में डेब्यू किया। फिर भी मुकाबला करोगे छोटे मियां? चल फिर हो जाए फुल-ऑन एक्शन!” टाइगर ने भी वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “डबल एक्शन, डबल धमाका !!”

पहले ऐसी खबरें आई थीं कि दोनों कलाकार 1998 की फिल्म के रीमेक के लिए एक साथ आ रहे हैं। लेकिन सप्ताहांत में मीडिया की एक रिपोर्ट में दावा किया गया कि फिल्म का केवल शीर्षक समान है, यह रीमेक नहीं है। फिल्म का निर्माण जैकी भगनानी की पूजा एंटरटेनमेंट कर रही है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments