Monday, May 17, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutधार्मिक भावनाएं भड़काने की साज़िश का आरोप

धार्मिक भावनाएं भड़काने की साज़िश का आरोप

- Advertisement -
0
  • सोशल मीडिया से फैलाई जा रही है भड़काऊ बातें
  • फलावदा क्षेत्र के बातनौर गांव का मामला

जनवाणी संवाददाता |

फलावदा: ग्राम पंचायत चुनाव में वोटो का जातीय ध्रुवीकरण कराने की खातिर धार्मिक उन्माद फैलाने के लिए सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट डाली जा रही है। फेसबुक से गांव का माहौल गरमाने का प्रयास किया जा रहा है। इस खींचतान से गांव की शांति व्यवस्था को पलीता लगने की आशंका जताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक क्षेत्र के गांव बातनौर में ग्राम पंचायत चुनाव के लिए कई प्रत्याशी अपना भाग्य आजमा रहे हैं। वोटों का विभाजन रोकने के लिए कुछ लोग ध्रुवीकरण के प्रयास में साम, दाम, दंड, भेद की नीति अपना रहे है। वोट हासिल करने के लिए मतदाताओं को प्रलोभन दिए जा रहे हैं।

ग्राम पंचायत के चुनाव पर ध्रुवीकरण का रंग चढ़ाने के लिए फेसबुक पर ग्रुप बनाकर पिछले कई दिनों से गांव की सियासत को गरमाने का प्रयास किया जा रहा है। बताया गया है कि इस ग्रुप में आपत्तिजनक पोस्ट डाल कर धार्मिक उन्माद फैलाने की कवायद हो रही है। ग्रुप में लगातार भड़काऊ पोस्ट डाली जा रही हैं। धर्म जाति का सहारा लेकर लोगों को गुमराह करने का प्रयास हो रहा है।

इस मामले में गांव के एक संभ्रांत व्यक्ति द्वारा अफसरों से शिकायत की गई है। शिकायत में कहा गया है कि कुछ असामाजिक तत्व चुनाव में शांति सौहार्द को पलीता लगाने के फिराक में घूम रहे हैं। लोगों को भड़काने के लिए फेसबुक पर पोस्ट डालने वाले पर कार्रवाई की मांग की गई है।

एसपी देहात केशव कुमार ने बताया माहौल खराब करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
1

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments