Saturday, May 25, 2024
- Advertisement -
HomeNational Newsमध्य प्रदेश में अमित शाह ने जारी किया रिपोर्ट कार्ड, कांग्रेस को...

मध्य प्रदेश में अमित शाह ने जारी किया रिपोर्ट कार्ड, कांग्रेस को लेकर कही यह बात

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: आज रविवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह मध्यप्रदेश दौरे पर है। अमित शाह ने कुशाभाऊ ठाकरे सभागार पहुंचकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विजन और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के मिशन को लेकर मध्य प्रदेश में भाजपा सरकार के 20 साल का रिपोर्ट कार्ड जारी किया।

अमित शाह ने गरीब कल्याण महाअभियान कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि 53 साल में 6-7 साल छोड़कर पूरे समय मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार रही। कांग्रेस के 53 साल के शासन में मध्य प्रदेश को बीमारू राज्य कहा जाता था।

कांग्रेस में दम है तो 50 साल का रिपोर्ट कार्ड लेकर आएं। हमने राजनीति में जवाबदेही की परंपरा बनाई है।’ जहां भी हमारी सरकार है, हम जवाबदेही लेते हैं।

अमित शाह ने आगे कहा कि कांग्रेस ने 2004 से 2014 तक 10 वर्षों में मध्य प्रदेश को केवल 1 लाख 98 हजार करोड़ रुपये दिए। मोदी सरकार ने केवल 9 वर्षों में मध्य प्रदेश को 8 लाख 33 हजार करोड़ रुपये देने का काम किया।

कांग्रेस ने पीएम मोदी और शिवराज सिंह चौहान द्वारा शुरू की गई पहल को रोक दिया। कांग्रेस ने हमारी ‘गरीब कल्याण पहल’ को पंगु बना दिया। सोशल मीडिया पर कमल नाथ की सरकार को ‘भ्रष्टाचार नाथ’ कहा गया।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments