Tuesday, April 23, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerut...और टूट गई मां-बाप की उम्मीदें

…और टूट गई मां-बाप की उम्मीदें

- Advertisement -
  • साढ़े तीन महीने बाद पुलिस ने खड़े किये हाथ
  • अब मां-बाप ने भी थाने में आना छोड़ दिया, सवाल क्या बेटी बेची गई?

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: साढ़े तीन महीने पहले टीपी नगर के मुल्तान नगर में रहस्यमय ढंग से लापता हुई पांच साल की बच्ची को ढूंढ पाने में पुलिस पूरी तरह से नाकाम साबित हुई है। अब तो मां-बाप ने भी आस छोड़ दी है और थाने में आना लगभग बंद कर दिया है। पुलिस इस बच्ची को लेकर अभी तक किसी भी नतीजे पर नहीं पहुंची है। वहीं पुलिस विभाग मान कर चल रहा है कि परिजनों ने कहीं बच्ची को बेच तो नहीं दिया।

टीपी नगर थाना क्षेत्र के मुल्तान नगर से घर से पांच जनवरी की रात 11 बजे निकली पांच साल की बच्ची को एक युवक अपहरण करके ले गया था। जिस वक्त बच्ची गायब हुई उस वक्त बच्ची की मां घर पर नहीं थी। घर में पिता के अलावा कोई नहीं था। करीब दो बजे बच्ची के गायब होने की जानकारी मिली। उसके बाद सुबह पांच बजे पुलिस को सूचना दी गई। सूचना के बाद आसपास के सीसीटीवी खंगाले गए, जिसमें सामने आया कि घर से निकली बच्ची को युवक अगवा कर अपने साथ ले गया है।

14 20

मुल्तान नगर निवासी वीरेंद्र कुमार किराए के मकान में रहते है। वीरेंद्र ने पास में ही अपना मकान बनवा रहे थे। पांच जनवरी की रात करीब 11 बजे वीरेंद्र की पांच साल की बेटी मानवी उर्फ किट्टो अकेली ही कुंडी खोल कर घर से निकल गई और नये बन रहे मकान की तरफ चली गई। रास्ते में ही मानवी को अज्ञात युवक ने उठा लिया और अपने साथ ले गया। रात दो बजे वीरेंद्र के परिवार की नींद टूटी।

15 20

देखा कि बिस्तर पर मानवी नहीं है। उसके बाद मानवी की तलाश की गई। सुबह पांच बजे पुलिस को मामले की जानकारी दी गई है। बच्ची के अगवा होने की सूचना पर एसपी सिटी, सीओ और टीपी नगर पुलिस मौके पर पहुंची थी। आसपास के सीसीटीवी में सामने आया की बच्ची घर से खुद ही अकेली निकल रही है। उसके बाद सड़क पर किसी युवक ने बच्ची को उठाया और अपने साथ ले गया।

थाना प्रभारी संत शरण का कहना है कि सीसीटीवी कैमरे में आए युवक की पहचान कर तलाश की जा रही थी, लेकिन उसका पता नहीं चला। अपनी बच्ची की खोजबीन के लिये दो महीने तक मां-बाप रेगुलर थाने आते रहे, लेकिन डेढ़ महीने में सिर्फ एक बार मां जरूर थाना आकर बच्ची के बारे में पूछने आई थी। या तो मां बाप ने अपनी बच्ची की आस छोड़ दी है या फिर बच्ची को कहीं रफा दफा कर दिया गया है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
3
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments