Monday, July 26, 2021
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttarakhand NewsHaridwarपुलिस के जवान किसी असामाजिक तत्व के बहकावे में ना आए: आईजी...

पुलिस के जवान किसी असामाजिक तत्व के बहकावे में ना आए: आईजी संजय गुंज्याल

- Advertisement -
  • आईजी गुंज्याल बोले डीजीपी अशोक कुमार इस संबंध में बेहद संवेदनशील
  • मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत उत्तराखंड पुलिस की लगातार कर रहे हैं प्रशंसा
  • किसी को भी उत्तराखंड पुलिस पर टिप्पणी करने का मौका ना दें

जनवाणी ब्यूरो |

हरिद्वार: उत्तराखंड पुलिस कांस्टेबल हेड कांस्टेबल व अन्य जवान वेतन विसंगति को लेकर चल रहे मामले में आईजी संजय गुंज्याल ने सोशल मीडिया पर जारी वीडियो के माध्यम से उत्तराखंड पुलिस के जवानों अपील की है कि वह किसी असामाजिक तत्व के बहकावे में ना आए और कोई भी ऐसा कार्य ना करें जिससे उत्तराखंड पुलिस पर किसी को टिप्पणी करने का मौका मिले। उन्होंने यहां कहा कि डीजीपी अशोक कुमार द्वारा इस संबंध में सरकार से लगातार वार्ता की जा रही है।

आईजी संजय गुंज्याल द्वारा जारी किए गए वीडियो में उत्तराखंड पुलिस के कॉन्स्टेबल, हेड कांस्टेबल और अन्य जवानों से अपील की गई है।

जिसमें कहा गया है कि जो जवान अपनी सर्विस के 20 साल पूर्ण कर चुके हैं तथा जिन को पूर्व में 4600 ग्रेड पे मिलता था उनमें वर्तमान फाइनेंस व्यवस्था के कारण कुछ असमंजस और आशंका की स्थिति है।

उन्होंने उत्तराखंड पुलिस के जवानों को कहा कि कुछ शरारती तत्व उत्तराखंड पुलिस के जवानों की इस मनोस्थिति का फायदा उठा सकते हैं, हमें उन्हें सफल नहीं होने देना है।

उन्होंने बताया कि उत्तराखंड पुलिस के डीजीपी अशोक कुमार इस संबंध में बेहद ही संवेदनशील है तथा उनके द्वारा लगातार प्रयास किए जा रहे हैं। वे मामले के निराकरण के लिए दृढ़ संकल्प हैं।

तो वहीं मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत उत्तराखंड पुलिस द्वारा कोरोना काल में बढ़-चढ़कर किए गए कार्य की लगातार प्रशंसा कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि उनका सभी जवानों से आग्रह है कि वे संयम बरतें। उन्होंने कहा कि एक वर्दीधारी जवान से जो अपेक्षाएं की जाती हैं उसका पालन करें।

किसी के बहकावे में ना आएं तथा किसी को भी उत्तराखंड पुलिस पर टिप्पणी करने का मौका ना दें। उन्होंने एक बार फिर कहा कि जवानों के वेतन विसंगति को लेकर लगातार उच्च स्तरीय प्रयास किए जा रहे हैं।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments