Friday, January 27, 2023
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarमुजफ्फरनगर के डीएम बने अरविंद मल्लप्पा

मुजफ्फरनगर के डीएम बने अरविंद मल्लप्पा

- Advertisement -
  • आईएएस चंद्रभूषण सिंह को मिला प्रमोशन, परिवहन विभाग में बने अपर आयुक्त

जनवाणी संवाददाता |

मुजफ्फरनगर: मुजफ्फरनगर डीएम चंद्र भूषण सिंह का शासन ने तबादला कर दिया है। उनकी जगह जिले की कमान पश्चिमांचल विद्युत वितरण निगम लिमिटेड के एमडी अरविंद मल्लप्पा बंगारी को सौंपी गई है। उत्तर प्रदेश सरकार ने आईएएस मुजफ्फरनगर डीएम चंद्र भूषण सिंह को प्रमोशन के साथ उत्तर प्रदेश परिवहन विभाग में अपर आयुक्त के पद पर नई तैनाती दी है। उनको परिवहन विभाग में ही आयुक्त पद का अतिरिक्त कार्यभार भी सौंपा गया है।

उनके स्थान पर आईएएस अरविंद मल्लप्पा बंगारी को मुजफ्फरनगर का डीएम बनाकर भेजा गया है। साल 2011 बैच के आईएएस अरविंद मल्लप्पा बंगारी वर्तमान में पश्चिमांचल विद्युत वितरण निगम लिमिटेड के प्रबंध निदेशक के पद पर कार्यरत हैं। साल 2019 से बंगारी इस पद पर हैं। अरविंद मल्लप्पा मूल रूप से राज्य के जनपद गडग के निवासी हैं। 30 मार्च 1981 को जन्मे अरविंद मल्लप्पा उत्तर प्रदेश में मथुरा और जौनपुर के भी डीएम रह चुके हैं।

डीएम के रूप में मुजफ्फरनगर जनपद में उनकी तीसरी तैनाती बताई जा रही है। एग्रीकल्चर में मास्टर डिग्री रखने वाले अरविंद मल्लप्पा को सख्त मिजाज और सीधी कार्यप्रणाली वाला अधिकारी माना जाता है। चंद्र भूषण सिंह के तबादले के बाद देखना यह है कि एसडी कॉलेज मार्केट प्रकरण में क्या नया मोड़ आता है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments