Friday, January 27, 2023
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarमायके लौट रही विवाहिता से पर्स लूटने वाला बदमाश गिरफ्तार

मायके लौट रही विवाहिता से पर्स लूटने वाला बदमाश गिरफ्तार

- Advertisement -
  • एक आरोपी को पुलिस पहले ही भेज चुकी है जेल

जनवाणी संवाददाता |

भोपा: थाना क्षेत्र के युसुफपुर पुलिया पर स्थित आम के बाग के पास अपने पिता के साथ बाइक पर मायके लौट रही विवाहिता से चलती बाइक पर बैग छीन कर दहशत फैलाने वाले दूसरे लुटेरे को भोपा पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार कर लिया। इससे पूर्व दो सप्ताह पूर्व एक आरोपी को पुलिस जेल भेज चुकी है। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी को जेल भेज दिया है।

भोपा थानाक्षेत्र के मजलिसपुर तौफिर निवासी सुशील कुमार ने बीते सितम्बर में मुकदमा दर्ज कराते हुए बताया था कि वह अपनी पुत्री आरती को लेकर उसकी ससुराल तितावी थाना क्षेत्र के मुरादपुर गांव से वापस अपने गांव की लौट रहा था। जैसे ही वह कस्बा भोपा से मोरना के बीच युसुफपुर पुलिया पर स्थित आम के बाग के पास पहुंचा तभी पीछे से बाइक सवार दो लुटेरों ने सुशील कुमार की बाइक के पास अपनी बाइक सटाकर उसकी पुत्री से नकदी व जेवरात से भरा बैग छीन लिया था और मौके से फरार हो गए थे।

पर्स में पांच हजार की नगदी, सोने की चैन, चांदी की अंगूठी, दो जोड़ी चुकटी, दो जोड़ी पाजेब व लगभग दस हजार का मोबाइल बताया गया था। मुख्य मार्ग पर हुई इस लूट की घटना से क्षेत्र में हड़कम्प मच गया था। थाना प्रभारी सुशील कुमार सैनी ने बताया कि थाना भोपा पर तैनात उप निरीक्षक मोहित कुमार, कांस्टेबल जितेश कुमार व राहुल सिन्धु ने मुखबिर की सूचना पर ग्राम छछरौली मेंन रोड कोल्हू के पास से सनोज पुत्र सरमा निवासी योगेन्द्र नगर थाना भोपा को गिरफ्तार कर लिया।

इससे पूर्व पुलिस दो सप्ताह पहले एक आरोपी जुबैर उर्फ जुनैद उर्फ आरिफ पुत्र हनीफ ठेकेदार को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। थाना प्रभारी ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी सनोज एक शातिर अपराधी है जिसपर भोपा थाने में लगभग आधा दर्जन मुकदमें दर्ज है। पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments