Friday, December 3, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsSaharanpurप्रशासनिक अमले पर आरोप लगा किया आत्मदाह का प्रयास

प्रशासनिक अमले पर आरोप लगा किया आत्मदाह का प्रयास

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

देवबंद: सांपला खत्री में दो परिवारों में चल रहे दशकों पुराने जमीनी विवाद को लेकर शुक्रवार को एक पक्ष के व्यक्ति ने राजस्व और पुलिस प्रशासन पर शोषण का आरोप लगाते हुए बच्चों समेत मिट्टी का तेल डाल आत्मदाह का प्रयास किया। सूचना से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला संभालते हुए दोनों पक्षों के छह लोगों को हिरासत में लिया।

गांव सांपला खत्री में शहजाद और तौफीक के परिवारों में पिछले 25 वर्षों से जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। दोनों पक्षों के बीच न्यायालय में भी यह मामला चल रहा है। शहजाद न्यायालय के आदेश का हवाला देते हुए पिछले कुछ दिनों से अपने हिस्से की जमीन खसरा संख्या 131 में निर्माण कार्य करा रहा था।

इससे नाराज तौफीक अपने बच्चों को लेकर शुक्रवार को निर्माण स्थल पर जा पहुंचा और अपनी पत्नी तीनों बच्चों पर मिट्टी का तेल छिड़क कर आत्महत्या का प्रयास करने लगा। इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने तौफीक और उसके परिवार को किसी तरह रोके रखा और पुलिस को घटना की जानकारी दी। सूचना पाते ही पुलिस प्रशासन में अफरातफरी मच गई। आनन-फानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों के छह लोगों को हिरासत में लिया और कोतवाली ले आई।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments