Tuesday, April 23, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBijnorहोली के रंगों से परहेज करने वालों से जबरदस्ती नहीं करें: सीओ

होली के रंगों से परहेज करने वालों से जबरदस्ती नहीं करें: सीओ

- Advertisement -
  • त्योहारो को आपसी सौहार्द के साथ मनाने की अपील

जनवाणी संवाददाता |

नजीबाबाद: होली, शबेबरात व रमजान मददेनजर थाने में आयोजित अमन कमेटी की बैठक में आपसी भाईचारे के साथ त्योहारो को मनाने एवं त्यौहारों पर शांति बनाएं रखने की अपील की गई।

थाना परिसर में आयोजित अमन कमेटी की बैठक में सीओ गजेन्द्र पाल सिंह ने कहा कि होली व शबेरात त्यौहार की तैयारियां प्रारम्भ हो गई है।।होली पर्व रंगों के साथ आपसी भाईचारे का प्रतीक है।

उन्होंने त्योहार के दिन पानी, बिजली की अतिरिक्त व्यवस्था रखने व आवारा पशुओं को इधर-उधर न घूमने समेत नगर की जनता से शांति व्यवस्था कायम रखने की बात कही। थानाध्यक्ष सत्य प्रकाश सिंह ने कहा कि सभी क्षेत्रवासियों को होली व।शबेरात का त्योहार आपस में मिलकर मनाना चाहिए। उन्होंने कहा कि रंगों से
परहेज करने वाले लोगों के साथ जबरदस्ती ना करने साथ ही एक दूसरे की धार्मिक भावनाओं का भी ख्याल रखने, नगर की गंगा जमुनी तहजीब को बरकरार रखने पर जोर दिया।

उन्होने बताया कि क्षेत्र मे निकलने वाले जलूस की कोविड 19 के चलते सरकार द्वारा जारी गाइडलाइंस अन्तर्गत अनुमति दी।जाएंगी। इस अवसर पर ईओ नजीबाबाद विजयपाल सिंह, जलकल विभाग के पंकज शर्मा, ईओ साहनुपर हरिनारायण, जाहिद प्रधान, नामित सभासद साहनपुर अजीमअहमद, विजय वर्मा, महबूब मलिक, मनोर मियां आदि के अलावा बिजली विभाग के जेई समेत गणमान्य लोग मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments