Thursday, April 25, 2024
- Advertisement -
HomeEntertainment Newsसलमान खान की क्लास के बाद आयशा खान की तबियत हुई खराब,...

सलमान खान की क्लास के बाद आयशा खान की तबियत हुई खराब, शो से हुई बाहर?

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो
नई दिल्ली: टीवी का पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 17 आए दिन चर्चाओं में रहता है। रोजाना शो में कुछ ना कुछ नया ड्रामा देखने को मिलता है। बता दे हाल ही में शो में आयशा खान की वाइल कार्ड के तौर पर एंट्री हुई थी।

7 5

इसके बाद उन्होंने आते ही मुनव्वर फारूकी पर डबल डेटिंग के आरोप लगा दिए। इसके बाद से मुनव्वर फारूकी का गेम शो में खराब होता दिखाई दिया। तो अब वही वीकेंड के वार पर सलमान खान आयशा खान की खूब जमकर क्लास लेते हुए नजर आए।

10 29

शो के लेटेस्ट एपिसोड में भी साफ दिखा है कि आने वाले वीकेंड का वार स्पेशल एपिसोड में सलमान खान वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट आयशा खान की धज्जियां उड़ाने वाले हैं। वो इस दौरान मुनव्वर फारुकी का सपोर्ट करते दिखेंगे।

11 28

साथ ही आयशा खान पर उनकी नीयत को लेकर सवाल उठाएंगे। सलमान खान आयशा खान से पूछते हैं कि वो शो में क्यों आई थीं। जिसके जवाब में आयशा खान कहती है कि वो मुनव्वर फारुकी से माफी चाहती थी। इस पर सलमान खान उनकी क्लास लगाते हुए कहते हैं कि ये तो वो घर से बाहर भी कर सकती थीं।

12 31

आयशा खान पर सवाल उठाते हुए सलमान खान पूछते हैं कि वो अगर वाकई उनसे माफी चाहती थी तो वो घर में उनके करीब कैसे आ गईं। सलमान खान कहते हैं कि उन्होंने मुनव्वर फारुकी की पॉपुलेरिटी का उन्होंने अपने फायदे के लिए उठाया। इसके बाद आयशा खान को करारा झटका लगा है। जिसके बाद आयशा खान बुरी तरह रोती हैं। जिसके बाद आयशा की तबियत काभी खराब हो गई और उन्हे हॉस्पिटल ले जाया गया।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments