Wednesday, October 27, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatएनएचएआई के चेयरमैन से मिले बागपत सांसद

एनएचएआई के चेयरमैन से मिले बागपत सांसद

- Advertisement -
  • विभिन्न परियोजनाओं को लेकर की चर्चा, जल्द पूर्ण व स्वीकृति कराने की रखी मांग

मुख्य संवाददाता |

बागपत: बागपत लोकसभा क्षेत्र से भाजपा सांसद डॉ. सत्यपाल सिंह ने एनएचएआई के चेयरमैन से मुलाकात की और विभिन्न परियोजनाओं को लेकर चर्चा की। साथ ही स्वीकृत हो चुकी और निर्माणाधीन परियोजनाओं को जल्द पूर्ण करने व नई परियोजनाओं को जल्द स्वीकृत कराने की मांग की।

सांसद डॉ. सत्यपाल सिंह ने एनएचएआई के चेयरमैन सुखवीर सिंह संधू से मुलाकात की और लोकसभा क्षेत्र के लिए प्रस्तावित व स्वीकृत हो चुकी परियोजनाओं को पूर्ण कराने की मांग की। सांसद ने दिल्ली-देहरादून इकनोमी कॉरिडोर (ग्रीन एक्सप्रेस वे)के निर्माण कार्य में तेजी, समालखा-हरियाणा से वाया छपरौली पुल होते हुए बरनावा-रोहटा रोड से मेरठ तक एक नए राष्ट्रीय राजमार्ग के निर्माण की परियोजना की शीघ्र स्वीकृति करवाना, बड़ौत में बाइपास के निर्माण कार्य को शीघ्र स्वीकृत कराना, ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस वे से जैन मंदिर बड़ा गांव तक सर्विस रोड के निर्माण कार्य की शुरुआत जल्द करवाना, बहालगढ़-बागपत-मेरठ राष्ट्रीय राजमार्ग (एनएच-334बी) के निर्माण कार्य को जल्द से जल्द पूर्ण कराना, राष्ट्रीय राजमार्ग 709 ए वाया मेरठ-भूनी-बुढ़ाना-शामली-करनाल के निर्माण कार्य में तेजी लाना आदि की मांग रखी।

सांसद ने कहा कि जो निर्माणाधीन है उन्हें जल्द से जल्द पूर्ण कराकर क्षेत्र के लोगों को समर्पित किया जाए। इसके अलावा प्रस्तावित परियोजनाओं को स्वीकृति मिलने से क्षेत्र के लिए विकास के नए द्वार खुलेंगे। हरियाणा से वाया छपरौली-बरनावा होते हुए नए राजमार्ग के निर्माण से विकास की नई तस्वीर देखने को मिलेगी। बड़ौत के बाइपास के निर्माण से बड़ौत में लगने वाले जाम से मुक्ति मिलेगी और विकास की गति भी बढ़ेगी। सांसद ने कहा कि लोकसभा क्षेत्र का चहुंमुखी विकास कराना ही उनकी प्राथमिकता है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments