Tuesday, April 23, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliडीएम से की बैंडबाजा कारोबार संचालन की मांग

डीएम से की बैंडबाजा कारोबार संचालन की मांग

- Advertisement -
  • बैंडबाजा संचालकों ने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

जनवाणी संवाददाता |

शामली: बैंडबाजा व्यवसासियों और करीगरों ने कलक्ट्रेट पहुंच कर बैंडबाजा कारोबार को पुन: संचालित कराने की मांग को जिलाधिकारी संबोधित ज्ञापन उप जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा।

मंगलवार को शामली के बैंडबाजा संचालकों ने जिलाधिकारी को संबोधित एक ज्ञापन एसडीएम संदीप कुमार को सौंपा। ज्ञापन में कहा गया कि कोरोना संक्रमण के चलते लॉकडाउन के बाद से आज तक बैंडबाजा कारोबार बंद है। जबकि लॉकडाउन के बाद सभी व्यवस्थायों एवं कामकाजों पर लगी पाबंदी हट गई है।

यदि सरकार ने इस ओर ध्यान नहीं दिया तो आने वाले समय में बैंडबाजा कारोबार से जुडेÞ संचालक और कारीगर भुखमरी के कगार पर पहुंच जाएंगे। उन्होंने बताया कि मार्च से जुलाई तक होने वाली शादिया अब 25 अक्टूबर से 11 दिसम्बर तक संपन्न होगी। बेरोजगारी की कगार पर खड़े बैंडबाजा वालों के लिए यह अवसर है।

उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री द्वारा बैंड बाजा रोड लाइट को 29 सितम्बर 2020 को मंजूरी दे दी गई है, जो समाचार पत्रों में भी प्रकाशित हुई है। बैंडबाजा संचालकों ने जिलाधिकारी से इस सम्बंध में आदेश पारित करने की मांग की। उन्होंने सरकार की गाइड लाइन का पालन करने का आश्वासन दिया।

ज्ञापन देने वालों में नफीस अहमद, गफ्फार, वकील अहमद, सत्तार, सजाद, अनीस, शौकत अली, हबीब, पप्पु, विकास कुमार, शीलू आदि उपस्थित रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments