Wednesday, May 12, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliजल्द नहीं सुधरे तो यह भी बन जाएगी ‘कोरोना बम’

जल्द नहीं सुधरे तो यह भी बन जाएगी ‘कोरोना बम’

- Advertisement -
0
  • लगातार बढ़ रहा कोरोना संक्रमण पर भीड़ काबू नहीं
  • पब्लिक और व्यापारी लगातार बरत रहे लापरवाही

जनवाणी ब्यूरो |

शामली: जनपद में कोरोना संक्रमण बढ़ता जा रहा है। प्रशासन लगातार अपील कर कोरोना से बचाव के रास्ते बता रहा है लेकिन पब्लिक है कि सुधरने का नाम नहीं ले रही। पब्लिक और व्यापारियों की यह लापरवाही आगामी समय में कोरोना बम फोड़ सकती है जिसका खामियाजा अन्य लोगों को भुगतना पड़ सकता है। बाजारों में भीड़ का आलम इसी की एक बानगी है।

जनपद में 1200 से ज्यादा केस केस कोरोना संक्रमित है। कोविड-19 एल-2 अस्पताल में करीब 40 लोग आक्सीजन पर हैं। अस्पतालों में बेड नहीं मिल रहे। यहां तक श्मशाम में अंतिम संस्कार के लिए कुंड नहीं है। अंतिम संस्कार के लिए भी इंतजार करना पड़ रहा है।

कब्रिस्तान में लाइन लगी हैं। इतनी भ्यावयता के बाद भी लोग सुधरने को तैयार नहीं हैं। जनपद में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है और हालात लगातार बद से बदतर होते जा रहे हैं। बाजारों में एकत्रित होने वाली भीड से संक्रमण की भ्यावता और भी बढ़ रही है।

प्रशासन ने एक कदम उठाते हुए शनिवार रविवार को वीकेंड लॉकडाउन भी लगा लिय गया और रात्रि कर्फ्यू भी जारी है। लेकिन बल्कि इस कोरोना वायरस संक्रमण को हल्के में लेकर चल रही है। जिसका खामियाजा भयंकर रूप में सामने आ सकता है। शहर की नवीन मंडी स्थित सब्जी मंडी हो या नाला पटरी स्थित सब्जी मंडी, कबाडी बाजार, बड़ा बाजार, गांधी चौक हो या फिर अन्य मार्किट लोग भीड़ जुटा रहे हैं।

उनमें 50 प्रतिशत को बिना मास्क के हैं। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन तो कतई नहीं हो पा रहा है। इसमें व्यापारियों की सबसे बड़ी लापरवाही सामने आ रही है। बिना मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग को लोगों को सामान विक्रय कर रहे हैं। यदि जल्द ही लोग नहीं सुधरे और भीड़ कम नहीं की तो जल्द ही पूर्णत: लॉकडाउन भी लगाया जा सकता है।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments