Tuesday, April 23, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutरूट डायवर्जन से बेगमपुल के हाल बेहाल

रूट डायवर्जन से बेगमपुल के हाल बेहाल

- Advertisement -
  • जाम में फंसे आटो की टक्कर से बाइक सवार होमगार्ड गिरा, चालक को पीटा

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: जीरो माइल से बेगमपुल तक रैपिड रेल का कार्य चलने के चलते यातायात प्रतिबंधित किया हुआ है। जिसके चलते रूट डायवर्ट किया गया था। रूट डायवर्ट होने से जीरो माइल व बेगमपुल पर जाम बेकाबू हो रहा है। जिस कारण वाहन चालकों समेत दुकानदारों को भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। वहीं जाम में फंसे एक आॅटो की टक्कर लगने से बाइक सवार होमगार्ड गिर गया। जिसके बाद होमगार्ड ने आॅटो चालक के साथ बीच सड़क पर ही मारपीट कर दी।

01 35

शहर में चल रहे रैपिड रेल के कार्य के कारण जगह-जगह खुदाई का काम चल रहा है। जिसके चलते जीरो माइल से लेकर बेगमपुल तक यातायात प्रतिबंधित किया हुआ है। यातायात प्रतिबंधित होने पर बड़े वाहनों के लिए रूट डायवर्ट किया हुआ है, जबकि दो पहिया व छोटे वाहन चालक आबूलेन व पीएल शर्मा रोड से अपने गंतव्य तक पहुंच रहे है। जिस कारण इन मार्गों पर भी जाम की स्थिति बनी रहती है।

यही नहीं इन मार्गों से वाहनों का आवागमन ज्यादा बढ़ने से स्थानीय दुकानदारों को भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। वहीं रूट डायवर्ट होने के कारण बेगमपुल व जीरो माइल पर जाम के कारण रोजाना हालात खराब रहते है। जिस कारण शहर में आने वाले लोगों को भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

रूट डायवर्ट होने से बिजनौर व मुजफ्फरनगर को जाने वाली रोडवेज बसों को भी रोहटा रोड से होकर अपने गंतव्य तक पहुंचना पड़ रहा है। रोडवेज की बसों के रोहटा रोड से निकलने के कारण इस मार्ग पर भी यातायात का भार बढ़ गया है और यहां भी जाम की स्थिति बनीं रहती है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments