Monday, April 22, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliतमंचों के साथ वीडियो वायरल करने वाले तीन युवक दबोचे

तमंचों के साथ वीडियो वायरल करने वाले तीन युवक दबोचे

- Advertisement -
  • गांव अकबर सुन्हेटी में खेत में तमंचे लहराते हुए उड़ा रहे नोट

जनवाणी संवाददाता |

कैराना/शामली: तमंचो के साथ वीडियो वायरल करने वाले तीन युवकों की पहचान करते हुए पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने तीनों आरोपियों के पास से तमंचे व चार जिंदा कारतसू भी बरामद किए हैं। तीनो युवक कैराना क्षेत्र के गांव अकबरपुर सुन्हैटी निवासी है जो खेतों में रुपए लुटाते हुए तमंचों के साथ अपना वीडियो बना रहे थे।

कैराना कोतवाली प्रभारी प्रेमवीर राणा ने बताया कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी के साथ वायरल हुआ। जिसमें तीन युवक अपनी एंटी में तमंचा लगाए हुए है और एक युवक रुपयों को लुटा रहा है। एसपी सुक्रीर्ति माधव ने वायरल हो रहे वीडियो का संज्ञान लेते हुए जनपद के समस्त थानों को जानकारी कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए थे। थाना कैराना पुलिस को इस मामले में सफलता हाथ लगी।

पता चला कि तीनों युवक थाना कैराना क्षेत्र के गांव अकबरपुर सुन्हैटी निवासी है। जिस पर पुलिस वीडियो में दिख रहे तीनों युवकों सब्बदर, असलम व तनवीर उर्फ छांगा को उनके घरों से गिरफ्तार कर लिया, जिनके पास से वीडियो में दिख रहे तीन अवैध तमंचे व चार जिंदा कारतूस भी बरामद किए गए। कैराना पुलिस ने सुसंगत धारा में मुकदमा दर्ज कर तीनों युवकों को कोर्ट में पेश किया जहां से उन्हें न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments