Tuesday, October 26, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsSaharanpurबाइक सवार बदमाशों ने भट्ठा मुनीम से ढाई लाख लूटे

बाइक सवार बदमाशों ने भट्ठा मुनीम से ढाई लाख लूटे

- Advertisement -
  • देवबंद की एक्सिस बैंक शाखा से रुपये निकाल कर आ रहा था मुनीम
  • पुलिस ने नाकाबंदी की पर कहीं से भी नहीं लग सका बदमाशों का सुराग

जनवाणी संवाददाता |

बड़गांव: पल्सर बाइक सवार बदमाशों ने भट्ठा मुनीम से ढाई लाख रुपये की नकदी लूट ली और भाग गए। इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। आसपास कांबिंग की गई मगर बदमाशों की पुलिस को परछाई भी न मिल सकी। लगातार बढ़ती वारदातों से क्षेत्र के लोग दहशतजदा हैं।

बता दें कि थाना क्षेत्र में सोनू ब्रिक फील्ड है। यहां पर रामपुर मनिहारान का रहने वाला अशोक मुनीम का काम करता है। बताया गया है कि गुरुवार को मुनीम अशोक सुबह के समय एक्सिस बैंक की शाखा देवबंद से मजदूरों को दीपावली से पहले भुगतान के लिए ढाई लाख रुपए निकाले। इसके बाद अशोक अपनी बाइक से भट्ठे के लिए चला था। दोपहर ढ़ाई बजे जब वह देवबंद-बड़गांव मार्ग पर सरकारी नलकूप संख्या-82 डीजी के पास पंहुचा तो पीछे से आ रहे तीन पल्सर सवार बदमाशों ने उसका पीछा कर लिया।

इन बदमाशों ने अशोक की बाइक के सामने अपनी बाइक लगा दी। मुनीम के मुताबिक दो बदमाशों ने उसे दबोच लिया और एक ने रुपयों से भरा थैला खींच लिया। इसमें ढाई लाख रुपये थे। यह रकम लूट कर तीनों बदमाश अपनी बाइक पर बैठकर फरार हो गये। बदमाशों के जाने के बाद मुनीम अशोक ने सूचना पुलिस को दी। पुलिस अमले में भी हड़कंप मच गया। बाद में बड़गांव पुलिस औ एसपी देहात अशोक मीणा मौके पर पहुंच गए। बदमाशों की तलाश की लेकिन कहीं पता नहीं चल सका। पुलिस एक पेट्रोल पम्प से सीसीटीवी फुटेज लेकर बाइक सवार बदमाशों की पहचान कर रही है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments