Wednesday, June 19, 2024
- Advertisement -
HomeUttarakhand NewsHaridwarकोर्ट के निर्णय से धर्म नगरी में खुशी का माहौल, भाजपाइयों ने...

कोर्ट के निर्णय से धर्म नगरी में खुशी का माहौल, भाजपाइयों ने एक दूसरे को मिठाई खिलाई

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

हरिद्वार: आज बाबरी विध्वंस मामले में 28 वर्षों बाद आए बहुप्रतीक्षित निर्णय में सभी आरोपियों को बरी किए जाने से धर्मनगरी में खुशी का माहौल है। कोर्ट के निर्णय का स्वागत करते हुए भाजपाइयों ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर प्रसन्नता व्यक्त की है।

भाजपा जिला महामंत्री विकास तिवारी ने श्रवण नाथ नगर स्थित अपने कैंप कार्यालय पर आयोजित कार्यक्रम में कहा कि सत्य परेशान हो सकता है । लेकिन पराजित नहीं आज के इस निर्णय से देश के सभी राम भक्तों में खुशी की लहर है।

माननीय लाल कृष्ण आडवाणी मुरली मनोहर जोशी उमा भारती विनय कटियार समेत तमाम नेताओं को बरी किया जाना जनहित में एक प्रशंसनीय कदम है। भाजपा न्यायालय का पूरा सम्मान करती रही है । आज के फैसले से पूरी दुनिया का भारतीय न्यायालय के प्रति विश्वास बढ़ा है।

उन्होंने कार्यकर्ताओं को बताया कि बाबरी विध्वंस केस में 28 वर्षों के बाद फैसला आ गया। स्पेशल सीबीआई कोर्ट ने केस का फैसला 2000 पन्नों में लिखा सुरेंद्र कुमार यादव ने फैसला पढ़ा। उन्होंने कहा कि घटना सुनियोजित नहीं थी। किसी भी आरोपी के खिलाफ पर्याप्त सबूत नहीं हैं।

इसलिए सभी आरोपियों को बाइज्जत बरी किया जाता है। उन्होंने कहा कि राम मंदिर निर्माण के लिए ही उस विवादित ढांचे को ढहाया गया। वक्ताओं ने आरोपी बनाए गए सभी लोगों को धर्म योद्धा बताया और कहा कि धर्म की रक्षा के लिए उन्होंने उस ढांचे को तोड़ा।

आज कोर्ट ने सभी आरोपियों को बरी कर दिया है। इससे पूरे देश के साथ ही संत समाज भी उत्साहित है और वो कोर्ट के निर्णय का स्वागत करते हैं। कार्यक्रम में सतीश कुमार रितेश गौड़ विष्णु गोस्वामी जयपाल रोहिल्ला संजय त्यागी दिनेश ध्यानी हरीश ध्यानी आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे। सभी ने एक दूसरे को मिठाई खिलाई।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments