Tuesday, June 18, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBijnorभाजपा सरकार के खिलाफ कांग्रेसियों ने थाना प्रभारी को ज्ञापन सौंपा

भाजपा सरकार के खिलाफ कांग्रेसियों ने थाना प्रभारी को ज्ञापन सौंपा

- Advertisement -
  • भाजपा सरकार में खुलेआम गुंडागर्दी कर रही पुलिस

जनवाणी संवाददाता |

स्योहारा: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दो मिनट का मौन धारण कर भाजपा सरकार के खिलाफ राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन कार्यवाहक थाना प्रभारी को सौंपा। कांग्रेसियों नेता ने कहा कि भाजपा शासन में खुलेआम गुंडागर्दी की जा रही है मदद कर नाम पर लोगों को जलाने का का पुलिस सरकार के इशारे पर कर रही है जिसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

शुक्रवार को कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने नगराध्यक्ष चौधरी फहीमुर्रहमान के नेतृत्व में देश के राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन थाने पहुंचकर एसएसआई राफेल सिंह को सौंपा गया है।

ज्ञापन में केंद्र सरकार द्वारा पास किये गए किसान विरोधी बिल को वापस लेने के लिए व हाथरस की बेटी को न्याय दिलाने की मांग उठाई गई। पूरे देश भर में ब्लॉक एवं तहसील स्तर पर सभी जगह-जगह भाजपा सरकार के खिलाफ कांग्रेसियों ने धरना प्रदर्शन किया।

नगरध्यक्ष फहीमुर्रहमान सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार गुंडाराज कायम करना चाहती है और हाथरस में हुए दलित बेटी के दोषियों को बचाना चाहती है।किसानों के ऊपर काला बिल थोपना चाहती है। यह सब देश व जनता नहीं सहेंगी सरकार को उसके अंदाज में जवाब दिया जाएगा।

इसके खिलाफ कांग्रेस आवाज बुलंद करती रहेगी। वरिष्ठ कांग्रेस नेता राहुल गांधी व प्रियंका गांधी के साथ हुए अभद्र व्यवहार को लेकर बीजेपी सरकार को जवाब दिया जाएगा।

इस मौके पर फहीमुर्रहमान, चांद चौधरी, प्रेमसिंह सैनी, आसिफ कुरैशी, निशांत रस्तौगी, दीपांशु गौड़, चौधरी उमेर जावेद, अयान जावेद, नासिर चौधरी आदि मौजूद रहे

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments