Monday, July 22, 2024
- Advertisement -
HomeNational Newsएलन मस्क के साथ अपनी बातचीत पर बोले बीजेपी नेता राजीव चंद्रशेखर,कहा-मुझे...

एलन मस्क के साथ अपनी बातचीत पर बोले बीजेपी नेता राजीव चंद्रशेखर,कहा-मुझे लगता है कि मस्क अमेरिका में कुछ..

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: ईवीएम पर एलन मस्क के साथ अपनी बातचीत पर आज सोमवार को भाजपा नेता राजीव चंद्रशेखर कहते है कि मुझे लगता है कि मस्क अमेरिका में कुछ ईवीएम, विशेष रूप से प्यूर्टो रिको के संदर्भ में टिप्पणी कर रहे थे। उन्होंने यह बहुत ही व्यापक टिप्पणी की- सभी ईवीएम को हैक किया जा सकता है।

https://x.com/ANI/status/1802581238064243083

आगे चंद्रशेखर ने कहा कि मैं एलोन मस्क जैसे किसी व्यक्ति के साथ बहस करने वाला कोई नहीं हूं, लेकिन, वह बयान या वह सामान्यीकरण इतना व्यापक था कि उसे चुनौती नहीं दी जा सकती थी, इसलिए मैंने उन्हें बताया कि भारतीय ईवीएम अमेरिकियों से बहुत अलग हैं। ईवीएम के बारे में जानते हैं क्योंकि अमेरिका और पश्चिमी दुनिया कनेक्टेड उपकरणों का उपयोग करते हैं।

वे पारंपरिक कंप्यूटिंग प्लेटफार्मों का उपयोग कर रहे हैं जो ईवीएम के रूप में इंटरनेट से जुड़े हैं। मैंने बताया कि भारतीय ईवीएम को सुरक्षित और सुरक्षित बनाने के लिए डिज़ाइन किया गया है क्योंकि इसमें कोई कनेक्टिविटी नहीं है यदि वाई-फाई या 5जी या इंटरनेट से कनेक्टिविटी नहीं है, तो इसे प्राप्त करने का कोई तरीका नहीं है। तो, अगर कोई देश है जो ईवीएम डिजाइन कर सकता है, ठीक है, और दुनिया को दिखा सकता है कि यह निश्चित रूप से है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments