Monday, November 29, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttarakhand NewsHaridwarभाजपा महिला मोर्चा ने श्रद्धांजलि दी

भाजपा महिला मोर्चा ने श्रद्धांजलि दी

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

हरिद्वार: 20 दिसंबर को दुष्कर्म के बाद हत्या की शिकार हुई 11 वर्षीय बच्ची को भाजपा महिला मोर्चा ने मां गंगा के तट पर पूजन कर नम आंखों से श्रद्धांजलि अर्पित की। भाजपा महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष रीता चमोली ने कहा कि हम अपनी बेटियों के लिए आने वाले कल के सुनहरे भविष्य के सपने बुनने में लगे हैं। किंतु यह तब तक संभव नहीं होगा। जब तक ऐसी विकृत मानसिकता के लोग हमारे समाज में रहेंगे।

उन्होंने कहा कि बेटियां हमारा गौरव है और उनके सम्मान एवं आत्म सम्मान की रक्षा करना प्रत्येक नागरिक का परम कर्तव्य है। इसलिए हमें अपने चारों ओर नजर रखनी चाहिए जागरूक रहना चाहिए कि हमारे आसपास जो भी किराएदार रह रहे हैं वे कहां से आए हैं और उनका चरित्र कैसा है। ध्यान देना चाहिए कि जो भी मकान मालिक मकान किराए पर दे तो किराएदार का सत्यापन अवश्य करवाएं।

उन्होंने कहा कि आज हम सबकी आंखें नम है। क्योंकि हमने अपनी एक बेटी खो दी है जो कल का स्वर्णिम भविष्य थी।हमें अपनी बेटियों को सशक्त एवं मजबूत बनाना है ताकि वह किसी भी विपरीत परिस्थिति का सामना मजबूती से कर सके। जब तक बेटियां सशक्त नहीं होंगी। एक बेहतर समाज का निर्माण नहीं हो सकता और जब तक ऐसी विकृत मानसिकता के लोग समाज में रहेंगे हम एक सुदृढ़ समाज की परिकल्पना नहीं कर सकते। श्रद्धांजलि कार्यक्रम में रीता चमोली, रेनू शर्मा, रूबी बेगम, मनु रावत, रीमा गुप्ता, रजनी वर्मा, शीतल पुंडीर आदि शामिल थे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments