Thursday, April 25, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutबीएससी की छात्रा की सड़क हादसे में मौत, परिजनों में मचा कोहराम

बीएससी की छात्रा की सड़क हादसे में मौत, परिजनों में मचा कोहराम

- Advertisement -
  • रिश्तेदार और छोटी बहन संग यूनिवर्सिटी से लौट रही थी मृतका

जनवाणी संवाददाता |

किठौर(मेरठ): सीसीएस यूनिवर्सिटी कैंपस में बीएससी प्रथमवर्ष का एडमिशन फार्म जमा कर रिश्तेदार संग बाइक से लौट रही दो सगी बहनें मेरठ-गढ़ मार्ग पर शाहजहांपुर स्थित भारत नर्सरी के सामने कैंटर की चपेट में आ गईं। इस दर्दनाक हादसे में बड़ी बहन की मौके पर मौत हो गई जबकि छोटी बहन और रिश्तेदार चोटिल हो गया। हादसे के दौरान चालक कैंटर छोड़कर भाग गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को मोर्चरी और घायलों को अस्पताल भेजते हुए गाड़ी को कब्जे में लिया।

मृतक छात्रा की फाइल फोटो।
मृतक छात्रा की फाइल फोटो।

गढ़मुक्तेश्वर थानाक्षेत्र के अठसैनी गांव निवासी मोंटी (21) पुत्री लोकेंद्र अपनी छोटी बहन रानी व रिश्तेदार अवनीश के साथ बाइक द्वारा सीसीएस यूनिवर्सिटी में बीएससी प्रथमवर्ष का फार्म जमा कर नानपुर स्थित रुद्रा इंस्टीट्यूट में जा रही थीं। मेरठ-गढ़ मार्ग पर शाहजहांपुर में भारत नर्सरी के पास पहुंचते ही सामने से आ रही कैंटर ने बाइक सवारों को चपेट में ले लिया। इस दर्दनाक हादसे में मोंटी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि रानी व अवनीश चोटिल हो गए।

हादसे के दौरान कैंटर चालक गाड़ी छोड़कर भाग गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को मोर्चरी और घायलों को अस्पताल भिजवाते हुए कैंटर को कब्जे में ले लिया। हादसे में मौत की खबर से मोंटी के परिवार में कोहराम मच गया। ग्रामींण व परिजन तुरंत किठौर थाना पहुंचे। जिन्हें पुलिस ने मेरठ भेज दिया। मृतका के पिता ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
3
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments