Saturday, June 15, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliइंटरनेशनल प्रतियोगिता में बीएसएम छात्राओं का जलवा

इंटरनेशनल प्रतियोगिता में बीएसएम छात्राओं का जलवा

- Advertisement -

9 जनवरी को दुबई में आॅनलाइन किया गया था आयोजन

जनवाणी संवाददाता |

शामली: दुबई आयोजित हुई इंटरनेशनल ब्रेनोबे्रन आॅनलाइन प्रतियोगिता में बीएसएम की छात्राओं ने अपनी प्रतिभाग का बेहतरीन प्रदर्शन किया। विदुषी देशवाल ने लेवल पांच में चैम्पियन ट्राफी व प्रशस्ति पत्र, दीया शर्मा ने लेवल-4 की प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक व प्रशस्ति पत्र, मासूमा जैदी ने लेवल-3 में रजत पदक प्राप्त कर विद्यालय एवं जनपद का नाम रोशन किया है।

गुरूवार को स्कूल चेयरमैन सूर्यवीर सिंह ने ब्रेनोब्रेन प्रतियोगिता में विजेता छात्राओं को पुष्पमाला पहनाकर शुभकामनाएं देकर सम्मनित किया। इंटरनेशनल आॅनलाइन प्रतियोगिता ब्रेनोब्रेन का आयोजन 09 जनवरी 2021 को दुबई देश द्वारा किया गया। इस आॅनलाइन प्रतियोगिता में 45 देशों के 25 हजार प्रतिभागियों ने प्रतिभाग किया।

बीएसएम स्कूल की कक्षा 8वीं की छात्रा विदुषी देशवाल ने लेवल -5 की प्रतियोगिता में चैम्पियन ट्राफी व प्रशस्ति पत्र प्राप्त कर अपने विद्यालय के साथ-साथ भारत देश का नाम भी रोशन किया। कक्षा 5 की छात्रा दीया शर्मा ने लेवल-4 की प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक व प्रशस्ति पत्र प्राप्त किया और कक्षा पांचवी की ही छात्रा मासूमा जैदी ने लेवल-3 में रजत पदक प्राप्त कर अपने विद्यालय का गौरव बढाया। प्रतियोगिता को सफलातापूर्वक सम्पन्न कराने पर अध्यापिका आशु जैन को भी पुष्प भेंट कर सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर स्कूल चेयरमैन सूर्यवीर सिंह, मैनेजर छाया सिंह, प्रधानाचार्य राजकुमार धीमान ने विजेताओं का उत्साह वर्धन कर उज्जवल भविष्य की कामना की।

पेंटिंग प्रतियोगिता में अनमोल गर्ग प्रथम

श्री सत्यनारायण इण्टर कॉलेज, शामली में उत्तर प्रदेश सरकार के आदेशानुसार चौरा चौरी जनक्रान्ति विषय पर एक पोस्टर एवं चार्ट प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस अवसर पर प्रधानाचार्य ने कहा कि यह भारतीय स्वतंत्रता संग्राम की एक विशेष घटना है और ऐसी घटनाओं से सम्बन्धित पोस्टर और चार्ट बनाने से छात्र/छात्राओं को अपने गौरव पूर्ण इतिहास की जानकारी मिलती है।

इस प्रतियोगिता में अनमोल गर्ग प्रथम एवं कुमकुम द्वितीय तथा ब्रिजेश शर्मा ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। निर्णायक मंडल में उमा रानी, पूनम देवी तथा राहुल संगल रहे। इस अवसर पर घनश्याम सारस्वत, अनिल कुमार कश्यप, अश्वनी कुमार, अक्षय जिन्दल, रामनाथ, शिव कुमार, महेश गौड, मनोज शर्मा, मनोज भारद्वाज, साकेत निर्वाल, लक्ष्मी गर्ग, छवि शर्मा, सुमन शर्मा, नीतू अग्रवाल, अंजली जैन, नीतू, साक्षी, सोनिया सिंघल, संजना गर्ग, अमित कुमार, मोहित मित्तल आदि उपस्थित रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments