Sunday, June 13, 2021
- Advertisement -
HomeUttarakhand NewsRoorkeeखानपुर विधानसभा क्षेत्र के विकास में बजट की कमी आड़े नहीं आएगी:...

खानपुर विधानसभा क्षेत्र के विकास में बजट की कमी आड़े नहीं आएगी: चैंपियन

- Advertisement -
0
  • खानपुर विधायक ने खंजरपुर से भंगेड़ी महावतपुर मार्ग के नवीनीकरण कार्य का शिलान्यास किया
  • इस मार्ग के बनने से कई गांवों -कालोनियों के हजारों लोगों को आवागमन में होगी सहूलियत

जनवाणी ब्यूरो |

रुड़की/लंढौरा: खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह ने कहा कि क्षेत्र के विकास में धन की कमी आड़े नहीं आने दी जाएगी। किसी भी क्षेत्र का विकास सड़कों से शुरू होता है और सड़क निर्माण उनकी प्राथमिकता में है।

खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन ने बुधवार को खंजरपुर से भंगेड़ी महावतपुर जाने वाले मार्ग के नवीनीकरण कार्य का फीता काटकर शिलान्यास किया। इस मार्ग के डामरीकरण से कई गांवों व कालोनियों के हजारों लोगों को आवागमन में सहूलियत होगी।

भाजपा विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन ने इस अवसर पर कहा कि उन्होंने क्षेत्र के विभिन्न गांवों में करोड़ो की लागत से बनने वाली सड़कों का शिलान्यास पिछले दिनों किया है। इसके साथ ही क्षेत्र के लोगों को कोविड का उपचार सही से मिल सके। इसके लिए भी अपनी निधि से उपकरण सीएचसी और पीएचसी सेंटरों को दिए गए हैं। विधायक चैम्पियन ने बताया कि यह सड़क भाजपा नेता सुबोध शर्मा और हाजी नूर हसन के प्रस्ताव पर स्वीकृत हुई है जो कि जल्द बनकर तैयार होगी।

सड़क खंजरपुर से भंगेड़ी महावतपुर जलालपुर मार्ग, केंद्रीय विद्यालयल मार्ग से भंगेड़ी जलालपुर से दुर्गा कॉलोनी मार्ग का नवीनीकरण किया जाएगा। इसके साथ ही क्षेत्र की अन्य सड़कों का शिलान्यास भी विधायक द्वारा किया गया। वरिष्ठ जिला पंचायत सदस्य रानी देवयानी ने कहा कि उनके द्वारा मुख्यमंत्री से विशेष तौर पर क्षेत्र के विकास के लिए कहा गया था जिसके लिए मुख्यमंत्री की ओर से क्षेत्र के विकास के लिए सड़कों के निर्माण की निधि भी जारी की गई।

जिससे कि क्षेत्र की लोगों के लिये का विकास कार्य हो रहा है। इस अवसर पर विधायक पुत्र कुंवर दिव्य प्रताप सिंह, गोरखा समाज के अध्यक्ष जसवंत सिंह थापा, हाजी नूर हसन, सुबोध शर्मा परशुराम राणा,नूर आलम,जावेद अली देवी सिंह चौधरी,देवी सिंह बालियान,पूर्व प्रधान अफजाल,डॉ. रूद्र सिंह, आदित्य शर्मा ,रविंद्र राणा, आरिफ, मुरसलीन, आनंद सेठ, सतपाल, लीलानंद, रमेश चंद पाठक ,योगेंद्र नाथ तिवारी, मोहन जोशी ,विजयपाल ,संजय सिंह, अक्षय पुंडीर, जगमोहन,शंकर दत्त पांडे, बृजमोहन पांडे, श्रवण कुमार, राजीव कश्यप, प्रमोद शर्मा, नरेंद्र वर्मा, नरेंद्र नेगी,कुर्बान वेदपाल बालियान शामिल रहे।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments