Tuesday, October 19, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsMeerutकरनावल में दबंगों ने बोला परिवार पर हमला ?

करनावल में दबंगों ने बोला परिवार पर हमला ?

- Advertisement -
  • मकान कब जाने के लिए परिवार पर कि पथराव फायरिंग ?
  • परिवार वालों ने एक आरोपी को पकड़कर पुलिस को सौंपा

जनवाणी ब्यूरो |

सरूरपुर: शनिवार की शाम कस्बा करने वालों में कुछ दबंगों द्वारा मकान कब्जाने को लेकर एक परिवार वालों के घर पर जाकर हमला बोल दिया। इस बीच दर्जनभर दबंगों द्वारा जमकर पथराव फायरिंग करके मकान खाली करने को दबाव बनाया। हालांकि इस दौरान परिवार वालों ने एक दबंग को पकड़कर पिटाई के बाद पुलिस को सौंप दिया। इस संबंध में पीड़ित की ओर से कई लोगों खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

कस्बा करनावल में रामपुर मार्ग पर शनिवार की देर शाम दर्जनभर दबंग हाथों में हथियार लेकर वीरेन्द्र पुत्र धर्मपाल के मकान पर धावा बोल दिया। हथियारबंद दबंग द्वारा घेर कब्जाने को लेकर मुदमर्दी दिखाते हुए पीड़ित परिवार के घर पर हमला बोल दिया।

इस दौरान दबंगों ने मकान कब्जाने के लिए दबंगई दिखाते हुए परिवार वालों पर पथराव-फायरिंग तक कर दिया। इस हमले में परिवार के लोग जहां बाल-बाल बचे वहीं परिवार वालों ने दुस्साहस दिखाते हुए हमलावरों में से एक आरोपी को धर दबोचा। पीड़ित परिवार वालों ने बताया कि पकड़े गए हमलावर को पिटाई के बाद पुलिस को सौंप दिया गया। जहां उसने अपने अन्य फरार साथियों के नाम पुलिस को बता दिये हैं।

इस संबंध में थाने पर पीड़ित वीरेंद्र की ओर से दी गई तहरीर में पकड़े गए आरोपी अमर पुत्र सुभाष के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराते हुए कस्बे के ही सुनील,अंकित व प्रमोद के नामजद तहरीर दी है। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज करते हुए आरोपी की धरपकड़ के लिए देर शाम को दबिश दी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments