Tuesday, June 18, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBijnorहाथरस में दलित युवती से गैंगरेप मामले में निकाला कैंडल मार्च

हाथरस में दलित युवती से गैंगरेप मामले में निकाला कैंडल मार्च

- Advertisement -

जनवाणी सवांददाता |

नहटौर: हाथरस में गैंगरेप की शिकार हुई बेटी के निधन पर वाल्मीकि समाज के लोगों ने शोक व्यक्त करते हुए मोमबत्ती जलाकर कैंडल मार्च निकाला। कैंडल मार्च वाल्मीकि बस्ती से शुरू होकर एजेंसी चौराहा से होते हुए वापस मोहल्ले में आकर सम्पन्न हुआ। लोगों ने नारे लगाए बेटी हम शर्मिंदा हैं, तेरे कातिल जिंदा हैं। इंसाफ दो, दलित समाज का शोषण बन्द करो आदि लिखे नारों की तख्तियां लेकर चल रहे थे।

इस दौरान समाज के लोगों का कहना था कि मृतका के परिवार को सुरक्षा दी जाए और दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए। जिसके बाद सभी ने दो मिनट का मौन रखकर मृतका की आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की।

कैंडल मार्च में चेयरपर्सन प्रतिनिधि पुत्र राजा अंसारी, भाजपा टीम मोदी सपोर्टर के प्रदेश मीडिया प्रभारी सचिन त्यागी, सुमित वाल्मीकि, जितेंद्र कुमार, सुभाष सूद, रविन्द्र चेनवाल, सावन वाल्मीकि, लक्ष्मण सूद आदि मौजूद थे।

इसके अलावा आजाद समाज पार्टी के जिलाध्यक्ष नरेश फौजी के नेतृत्व में गैंगरेप पीड़िता के निधन पर दुख व्यक्त करते हुए हल्दौर चौराहे पर मोमबत्ती जलाकर श्रद्धांजलि अर्पित की। इस मौके पर विवेक सैन, नफीस अंसारी, शानू आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments