Sunday, February 25, 2024
HomeTREANDINGसड़क हादसे में स्कूल वैन से टकराए कैंटर और रोडवेज बस, छात्र...

सड़क हादसे में स्कूल वैन से टकराए कैंटर और रोडवेज बस, छात्र समेत तीन की मौत, छह बच्चे हुए घायल

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

बदायूं: आज मंगलवार को जिले में उझानी कोतवाली क्षेत्र में बरेली-मथुरा हाईवे पर बच्चों को स्कूल ले जा रही वैन सामने से आ रहे कैंटर से टकरा गई। इसी दौरान रोडवेज बस भी पीछे से टकरा गई। हादसे में स्कूल वैन चालक उमेश और उसका डेढ़ साल का बेटा दुष्यंत, स्कूल के छह वर्षीय छात्र आलेख की मौत हो गई। छह बच्चे घायल हुए हैं। घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। सूचना मिलते ही डीएम, एसएसपी ने मेडिकल कॉलेज पहुंच कर घायल बच्चों का हाल जाना।

जानकारी के मुताबिक गांव जुनैया निवासी उमेश (28) उझानी स्थित कैप्टन गजराम सिंह इंटर कॉलेज की वैन चलाता था। मंगलवार सुबह वह फूलपुर गांव से वैन से बच्चों को लेकर स्कूल जा रहा था। करुआ पुल से पहले वैन की टक्कर सामने आ रहे कैंटर से हो गई। इसी दौरान पीछे से आई रोडवेज बस भी दोनों वाहनों से टकरा गई। हादसा होते ही चीख-पुकार मच गई। राहगीरों की सूचना पर थाना पुलिस पहुंची। घायलों को मेडिकल कॉलेज में भिजवाया।

मेडिकल कॉलेज में चिकित्सकों ने स्कूल वैन चालक उमेश, उसके पुत्र दुष्यंत और छात्र आलेख पुत्र तेजपाल निवासी फूलपुर को मृत घोषित कर दिया। बताया गया है कि वैन चालक उमेश की गोद में उसका बेटा था। हादसे में छह बच्चे घायल हुए हैं। इनमें स्वाती नाम की बच्ची की हालत बेहद नाजुक है। उसे सैफई मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है।

एसएसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि स्कूल वैन चालक और उसके डेढ़ साल के बेटे समेत एक अन्य छात्र की मौत हुई है। वैन, कैंटर व रोडवेज बस को पुलिस में कब्जे में लिया है। घटना की जांच कराई जा रही है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments