Tuesday, June 25, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarगंगनहर में समाई कार विवाहिता की पानी में डूबने से मौत

गंगनहर में समाई कार विवाहिता की पानी में डूबने से मौत

- Advertisement -
  • मृतक शिक्षिका के रूप में पुरकाजी के विद्यालय में पढ़ाती थीं
  • चलती कार से देवर ने कूदकर बचाई अपनी जान

जनवाणी संवाददाता  |

खतौली: सोमवार तड़के रतनपुरी क्षेत्र में कांवड़ पटरी मार्ग पर एक दिल दहला देने वाले हादसे ने लोगों में सनसनी फैला दी, मेरठ निवासी एक शिक्षिका अपने देवर के साथ कार में सवार होकर मेरठ से पुरकाजी एक विद्यालय में ड्यूटी पर जा रही थी। इस दौरान कार के कावड़ पटरी मार्ग पर सटेढ़ी पुल से आगे किसी वाहन को बचाने के प्रयास में कार अनियंत्रित होकर गंगनहर में जा गिरी, कार के नहर में गिरते समय कार चालक ने कूदकर अपनी जान बचा ली, मगर शिक्षिका कार में फंसी रह गयी। जिसकी गंगनहर में डूबने से मौत हो गयी।

WhatsApp Image 2022 03 07 at 5.53.10 PM

वही मामले की सूचना पर मौके पर पहुचीं रतनपुरी पुलिस ने गंगनहर में रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर घण्टों बाद कार को गंगनहर से बाहर निकाला, और कार में से शिक्षिका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया था। उधर शिक्षिका के मायके वालों ने मौके पर पहुचकर हंगामा किया|

WhatsApp Image 2022 03 07 at 5.53.13 PM

और शिक्षिका की हत्या करने का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस मामले में देवर को हिरासत में लेकर उससे कड़ी पूछताछ कर रही है। समाचार लिखे जाने तक मायके वालों की और से कोई तहरीर पुलिस को नही दी गयी थी। वही शिक्षिका की मौत से उसके परिजनों में कोहराम मचा हुआ था।

जनपद मेरठ के जाकिर कालोनी निवासी शिक्षिका गुलबहार पत्नी डॉक्टर बाबर अली मुज्जफरनगर के कस्बा पुरकाजी में स्थित हरि नगर में कस्तूरबा गांधी विद्यालय में पढ़ाती है। जो रोज मेरठ से पुरकाजी आती जाती थी। घटना क्रम के अनुसार शिक्षिका गुलबहार रोजाना की तरह सोमवार को भी अपने देवर नावेद हसन पुत्र अनवार के साथ वेगेनार कार में सवार होकर पुरकाजी जा रही थी।

कार को देवर नावेद चला रहा था। इस दौरान जैसे ही नावेद कार को लेकर कावड़ पटरी मार्ग पर सटेढ़ी पुल से आगे हाइवे के पुल के नीचे पहुचा तभी सामने से आ रही एक तेज गति के वाहन को बचाने के प्रयास में नावेद कार से संतुलन खो बैठा, जिसके बाद कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर तोड़कर गंगनहर में जा गिरी, कार के नहर में गिरने से पहले ही चालक नावेद खिड़की खोलकर कार से कूद गया। मगर शिक्षिका गुलबहार कार में फंसी रह गयी। जिसकी कार के गंगनहर में समाने से मौत हो गयी।

वही हादसे के बाद नावेद ने शोर मचाना शुरू किया, तो मौके पर लोगो की भीड़ जमा हो गयी। जिन्होंने मामले की सूचना रतनपुरी पुलिस को दी, हादसे की सूचना पर खतौली और रतनपुरी पुलिस मौके पर पहुचीं और कार चालक नावेद से मामले की जानकारी कर गंगनहर में रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर घण्टों बाद क्रेन द्वारा कार को गंगनहर से बाहर निकाला, जिसके बाद पुलिस ने कार के दरवाजे तोड़कर शिक्षिका के शव को बाहर निकालकर अपने कब्ज़े में ले लिया|

मगर शिक्षिका के ससुराल वाले पुलिस को पोस्टमार्टम कराने से इनकार करने लगे, उधर हादसे की सूचना पर शिक्षिका गुलबहार के परिजन भी मौके पर पहुच गये। जिन्होंने शिक्षिका की हत्या करने का आरोप लगाकर पुलिस के सामने हंगामा किया, घण्टों बाद पुलिस के समझाने पर परिजन शांत हुए, और पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।

पुलिस भी घटना को संगदिग्द मानकर चल रही है। पुलिस ने मामले में कार चालक शिक्षिका देवर नावेद को हिरासत में लिया है। जिससे पुलिस पूछताछ कर रही थी। शिक्षिका की मौत से उसके परिजनों में कोहराम मचा हुआ था। समाचार लिखे जाने रतनपुरी थाने में घटना के सम्बंध में कोई तहरीर नही आई थी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments