Saturday, June 19, 2021
- Advertisement -
HomeUttarakhand NewsHaridwarदैनिक जनवाणी में खबर लिखे जाने के बाद हुआ मुकदमा

दैनिक जनवाणी में खबर लिखे जाने के बाद हुआ मुकदमा

- Advertisement -
+1

जनवाणी ब्यूरो |

हरिद्वार: खुफिया विभाग की सूचना पर हरिद्वार के सिडकुल थाना क्षेत्र स्थित नवोदय नगर में नियमों को ताक पर रखकर खोले गए जिम को पुलिस ने बंद करवा दिया। इस मामले में पुलिस ने जिम संचालक समेत 3 लोगों को पकड़कर थाने ले आयी और बिना कोई कार्रवाई किये मामले को रफादफा कर दिया।

दरअसल हरिद्वार के नवोदय नगर स्थित लाइव शार्क जिम मैं पिछले दो-तीन दिनों से कुछ युवक जिम का शटर डाल कर एक्सरसाइज कर रहे थे। सिडकुल एलआईयू कर्मी ने पुलिस को सबूतों के साथ यह सूचना दी। मौके पर पहुंचे चेतक कर्मियों ने जिम का शटर उठाकर जिम में मौजूद 4 युवकों को पकड़ कर थाने ले आए। लेकिन बिना किसी कार्रवाई के ही युवकों को छोड़ दिया गया।

जब जनवाणी टीम द्वारा इस मामले में सिडकुल थाने के प्रभारी एलएस बटोला से पूछा गया तो बताया कि जिम में कोई युवक एक्सरसाइज नहीं कर रहा था बल्कि जिम का मालिक जिम में साफ सफाई के लिए आया था। लेकिन जनवाणी में खबर लिखे जाने के बाद उन्होंने अपना बयान बदल कर ये बोल दिया की मुझे मामले की जानकारी नहीं थी।पुलिस की इस कार्यवाही पर सवालिया निशान खड़े  खड़े हो रहे हैं।

क्योंकि पुलिस का हिस्सा एलआईयू ने पुख्ता सबूत के साथ पुलिस को यह सूचना दी थी। नवोदय नगर में केंद्र और राज्य सरकार के द्वारा जारी किए गए दिशा निर्देश और एसओपी के नियमों को ठेंगा दिखाते हुए जिम संचालक के द्वारा जिम खोलकर सभी नियमों का उल्लंघन किया जा रहा था।

जनवाणी में खबर लिखे जाने के कुछ ही घंटों बाद थाना सिडकुल पुलिस  द्वारा आशुतोष पांडे पुत्र निर्मल पांडे निवासी भेल सेक्टर 5, दीपांशु पुत्र विजेंद्र कुमार निवासी मीना एंक्लेव के साथ दो अन्य युवकों पर भी कार्यवाही की गई। जिम संचालक आशुतोष पांडे पर नियमो का उल्लंघन करने पर आपदा अधिनियम की प्रभावी धाराओं में कार्यवाही की गई है।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments