Tuesday, April 23, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatसीमेंट व्यापारी की हत्या का खुलासा न होने पर धरने की चेतावनी...

सीमेंट व्यापारी की हत्या का खुलासा न होने पर धरने की चेतावनी दी

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

बड़ौत: नगर के सीमेंट व्यापारी प्रदीप आत्रेय हत्याकांड को 12 दिन बीत जाने पर पुलिस ने खुलासा न होने पर मुन तिवारी के आवास पर मंगलवार को अखिल भारतवर्षीय महासभा, हिन्दू जागरण मंच, स्वदेशी जागरण मंच, हिन्दू रक्षा वाहिनी, हिन्दू केसरियां वाहिनी व ब्राह्मण समाज की संयुक्त बैठक संपन्न हुई।

बैठक में सीमेंट व्यापारी प्रदीप आत्रेय की सरेआम लूट के विरेाध में गोली मारकर हत्या किएं जाने पर आक्रोश जताया गया। वक्ताओं ने कहा कि पुलिस पूरी तरह से नाकाम साबित हो रही है। आए दिन व्यापारियों के साथ लूट व अपराधिक घटनाएं हो रही है। जिससे व्यापारी दहशत में है।वक्ताओं ने कहा कि इतने बड़ी घटना होते हुए भी अभी तक एसपी बागपत द्वारा किसी भी पुलिस के अधिकारी व कर्मचारी पर कोई कार्रवाई नहीं की।

इससे जनता में पुलिस के प्रति अविश्वास का माहौल बनता जा रहा है। बैठक में सर्वसम्मत्ति से 22 अक्टूबर तक हत्याकांड का खुलासा न होने पर तहसील मेें धरना देने का निर्णय लिया गया। बैठक में मुन तिवारी, मधुसुदन शास्त्री, हरेन्द्र शर्मा, नितिन गोस्वामी, विकास गुप्ता, अजय मेहरवाल, कुलदीप, विक्रांत, विनय, आकाश, तेजपाल, कृष्णपाल, मनोज जैन, मनोज खल वाले शामिल रहे।

फेसबुक पर पुलिस को दिया तीन की चेतावनी

सीमेंट व्यापारी प्रदीप शर्मा हत्याकांड का खुलासा न होने पर मंगलवार को राष्ट्रीय जागरूक ब्राहम्ण महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरडी शर्मा ने फेसबुक पर लाइव होकर सरेआम सीमेंट व्यापारी की हत्या का खुलासा न होने पर पुलिस से जनता का विश्वास पूरी तरह से उठता जा रहा है। थानों में दलाल सक्रिय रहते है, जबकि फरियादी न्याय के लिए चक्कर काटते रहते है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में ब्राह्मणों पर अत्याचार हो रहे हैं। उन्होंने पुलिस प्रशासन को 48 घंटे का अल्टीमेटम देते हुए कहा कि हत्याकांड का खुलासा नहीं होता तो समाज की पूरी टीम लेकर बागपत में एसपी का घेराव कर चक्कर जाम करेंगे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments