Tuesday, April 23, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsSaharanpurतहसील समधान दिवस में पहुंचे मंडलायुक्त और डीआईजी ने सुनीं समस्याएं

तहसील समधान दिवस में पहुंचे मंडलायुक्त और डीआईजी ने सुनीं समस्याएं

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

बेहट: मंगलवार को तहसील सभागार में मंडलायुक्त संजय कुमार की अध्यक्षता में तहसील समाधान दिवस का आयोजन किया गया। जिसमें कुल 32 शिकायतें दर्ज की गयी। मौके पर एक शिकायत का निस्तारण किया गया। तहसील सभागार में आयोजित तहसील समाधान दिवस में मंडलायुक्त संजय कुमार ने अपने अधीनस्थों को कहा कि है जो भी शिकायतें समाधान दिवस पर दर्ज की गई है उनका निस्तारण तत्काल प्रभाव से किया जाना सुनिश्चित करें।

तहसील समाधान दिवस में एक शिकायत का मौके पर निस्तारण किया गया। मंडलायुक्त की मौजूदगी में डीआईजी उपेंद्र अग्रवाल ने तहसील दिवस में आए फरियादियों की समस्या सुनी। शिकायतें सुनने के बाद मंडलायुक्त संजय कुमार ने कहा कि संबंधित विभाग के अधिकारी शिकायतों का समय से निस्तारण करें लापरवाही किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

75 5

समाधान दिवस में पुलिस राजस्व विभाग विद्युत विभाग पुलिस विभाग की सर्वाधिक शिकायतें दर्ज की गई। समाधान दिवस में एसपी देहात अशोक कुमार मीणा, एसडीएम दीप्ती देव, पुलिस क्षेत्राधिकारी विजय पाल सिंह, तहसीलदार कमलेश कुमार, चिकित्सा प्रभारी डॉ नितिन कंडवाल, बेहट कोतवाली प्रभारी आनंद देव मिश्रा, थाना मिर्जापुर प्रभारी अमरलाल दीप सहित संबंधित विभागीय अधिकारीगण मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments