Friday, May 31, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarचीनी उद्योग में योगदान के लिए मंसूरपुर मिल के चेयरमैन व प्रबंध...

चीनी उद्योग में योगदान के लिए मंसूरपुर मिल के चेयरमैन व प्रबंध निदेशक सम्मानित

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

मंसूरपुर: मंसूरपुर शुगर मिल के उपाध्यक्ष अरविंद कुमार दीक्षित ने बताया कि उद्योगपति एवं धामपुर बायो ऑर्गेनिक्स लिमिटेड ग्रुप के चेयरमैन विजय गोयल व प्रबंध निदेशक गौतम गोयल को चीनी उद्योग के क्षेत्र में सराहनीय योगदान के लिए सम्मानित किया गया।

ज्ञात हो प्रदेश में 120 वर्ष पूर्व प्रथम चीनी मिल की स्थापना हुई थी, जिसके उपलक्ष में शुक्रवार को इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान लखनऊ में उत्तर प्रदेश शुगर मिल एशोसिएशन की तरफ से उत्तर प्रदेश में शुगर इंडस्ट्री के 120 वर्ष पूरे होने पर एक समारोह का आयोजन किया गया।

सरकार द्वारा आयोजित इस भव्य समारोह में प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उद्योगपति एवं ग्रुप के चेयरमैन विजय गोयल तथा प्रबंध निदेशक गौतम गोयल को उत्तर प्रदेश के चीनी उद्योग में सराहनीय योगदान के लिए प्रशस्ति पत्र देकर व शाल उड़ाकर सम्मानित किया।

उक्त सूचना प्राप्त होते ही चीनी मिल के अधिकारियों, कर्मचारियों एवं किसानों में खुशी की लहर दौड़ गई तथा सभी ने एक दूसरे को बधाई देकर अपनी खुशी का इजहार किया।

इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री गन्ना विकास एवं चीनी मिल लक्ष्मीनारायण चौधरी, राज्य मंत्री संजय गंगवार,अपर मुख्य सचिव संजय भूसरेड्डी,एस्मा के अध्यक्ष आदित्य झुनझुनवाला, यूपी एस्मा के प्रदेश अध्यक्ष सीबी पाटोदिया, ग्रुप के कार्यकारी अधिकारी संदीप शर्मा, अन्य चीनी मिलो के मालिकान, इकाई प्रमुख एंव किसान आदि सम्मिलित रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments