Wednesday, May 29, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh Newsचंदौली: कंटेनर में लगी भीषण आग, दो जिंदा जले

चंदौली: कंटेनर में लगी भीषण आग, दो जिंदा जले

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

चंदौली: आज सोमवार को जिले की मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के डहिया-परोरवा माईनर गांव के पास एक कंटेनर विद्युत पोल से लटके हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गया। आग लगते ही चालक कंटेनर से कूद गया। जिसकी चपेट में आने से एक युवक और किशोर जिंदा जल गए।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने विद्युत आपूर्ति बंद कराकर शवों को कब्जे में लिया। औद्योगिक क्षेत्र की ओर से एक कंटेनर परोरवा की ओर जा रहा था। डहिया गांव के समीप कंटेनर हाई टेंशन विद्युत प्रवाहित तार के संपर्क में आ गया। इससे उसमें भी करंट प्रवाहित होने लगा।

चालक कंटेनर छोड़कर कूद गया। इस दौरान अलीनगर थाना क्षेत्र के कटरिया गांव निवासी पप्पू यादव का 21 वर्षीय पुत्र सुनील यादव और बृजेश यादव का पुत्र 16 वर्षीय शांतनु यादव बुलेट से परोरवा गांव से एलुमिनियम का दरवाजा लेकर घर जा रहे थे।

कंटेनर के पास से गुजरने के दौरान बाइक सवार दोनों लोग कंटेनर के संपर्क में आ गए। दोनों कुछ समक्ष पाते इससे पहले बुलेट में आग लग गई। आग की लपटों को देखकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे लेकिन आग बुझाने में असफल रहे। आग में दोनों युवक जल गए।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने बिजली आपूर्ति बंद कराया। आग पर काबू पाने के बाद शवों को कब्जे में लेकर पुलिस अगली कार्रवाई में जुट गई। इधर सुनील और शांतनि की मौत का समाचार सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया। रोते-बिलखते परिजन भी घटनास्थल पर पहुंच गए।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments