Tuesday, March 2, 2021
Advertisment Booking
Home Uttar Pradesh News Meerut सर्विलांस के जरिए चंडीगढ़ से पकड़ा गया नाबालिग प्रेमी युगल

सर्विलांस के जरिए चंडीगढ़ से पकड़ा गया नाबालिग प्रेमी युगल

- Advertisement -
+2

जनवाणी संवाददाता |

फलावदा: स्थानीय पुलिस के लिए चुनौती बना किशोरी बरामदगी का मामला सर्विलांस के जरिए सुलझ गया।सांप्रदायिक तनाव का सबब बन रहे नाबालिग प्रेमी युगल को चंडीगढ़ से बरामद कर लिया है।

गौरतलब है कि प्रेम प्रसंगों के चलते गत दिवस गांव बातनौर से अलग-अलग संप्रदाय के किशोरी व किशोरी फरार गए थे। इस संबंध में थाने पर किशोरी के परिजनों ने अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था। मामले पर सांप्रदायिक रंग चढ़ने के चलते पुलिस के हाथ पैर फूल गए।

आला अफसरों ने बरामदगी के लिए तमाम प्रयास कराए। आरोपी पक्ष पर दबाव बनाने के लिए पुलिस ने दो महिलाओं सहित आधा दर्जन से अधिक लोगों को हिरासत में ले रखा था। खोजबीन की जद्दोजहद में शुक्रवार को फरार प्रेमी युगल की लोकेशन कलियर मिली, लेकिन बाद में मोबाइल स्विच ऑफ हो गया।

पुलिस टीमें खोजबीन करती रही। आखिरकार शनिवार को लोकेशन मिलने पर चंडीगढ़ से बरामदगी हो गई।बताया गया है कि किशोर की आयु किशोरी से कम है। पुलिस ने उनके जन्म प्रमाण पत्र प्राप्त कर लिए हैं।

बरामदगी होने से पुलिस ने राहत की सांस ली है। सीओ उदय प्रताप सिंह ने बताया कि किशोरी का बयान दर्ज करके मेडिकल मुआयना कराया जाएगा तत्पश्चात उसे सोमवार को 164 सीआरपीसी के बयान हेतु न्यायालय में पेश किया जाएगा।

अनहोनी की आशंका से कई परिवारों ने गांव से किया पलायन
गांव में अराजक तत्वों द्वारा किए जा रहे माहौल खराब करने के प्रयास के मद्देनजर अनहोनी की आशंका के चलते परिवार गांव से पलायन कर गए। हालांकि बरामदगी के बाद माहौल शांत होने लगा है।एहतियातन पुलिस फोर्स तैनात है। ग्रामीणों ने बताया कि घटना के बाद कई गांव के शरारती तत्वों का आवागमन हो रहा है। मामले को लेकर तमाम भड़काऊ बातें की जा रही हैं। गत दिवस आरोपी के घर में घुसकर तोड़फोड़ भी की गई। गांव के ही संभ्रांत लोगों ने मामले को शांत किया। फिलहाल अनहोनी की आशंका के चलते खौफजदा होकर करीब आधा दर्जन से अधिक परिवार गांव से पलायन कर गए हैं।पुलिस गांव में स्थिति पर नजर रखे हुए हैं। बरामदगी के बाद माहौल सामान्य होने लगा है।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
1

+1
0

+1
0

+1
1

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments