Monday, September 20, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsShamliमदरसे को बंद कर देवबंद का नाम बदलकर देववृंद करने की मांग

मदरसे को बंद कर देवबंद का नाम बदलकर देववृंद करने की मांग

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

शामली: क्रांति सेना शामली ने सहारनपुर जनपद के देवबंद स्थित दारुल उलम मदरसे को बंद कराने व देवबंद का नाम बदलने की मांग को लेकर प्रदर्शन करते हुए मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन एसडीएम को सौंपा है। क्रांति सेना कार्यकर्ता हनुमान धाम पर इकटृठा हुए और यहां से प्रदेश महासचिव मनोज सैनी व जिला अध्यक्ष कुलदीप भारद्वाज के नेर्तत्व में जुलूस के रूप में सुभाष चौक पर पहुँचे ओर जोरदार नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया।

क्रांति सेना नेताओ ने कहा कि देवबंद का दारुल उलम मदरसा कट्टरवाद व आतंकवादी विचारधारा का समर्थन करता है व तालिबानी सोच से ओतप्रोत है व ये देश को शरीयत कानून के हिसाब से चलाना चाहते है। इसलिये इस पर तुरंत प्रतिबंध लगाया जाए व प्रदेश के सभी मदरसों के तहखानों को बंद कराकर उनकी निगरानी कराई जाए। साथ ही देवबंद का नाम बदलकर देववृंद करने की भी मांग की गई।

इस अवसर पर प्रदेश महासचिव मनोज सैनी, जिला अध्यक्ष कुलदीप भारद्वाज, सुभाष सैनी, सतेंद्र कश्यप, देवेंद्र चौहान, इंद्रपाल, अंकुर, अनुराग, उमेश, मुकुल, रोहताश, शशि, प्रदीप डाबरा, आशीष मिश्रा, जितेंद्र गोस्वामी, भुवन मिश्रा, मोहित त्यागी, शेंकी शर्मा आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments