Saturday, October 23, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatदिल्ली जाने से पहले रोके चौगामा के किसान फिर इजाजत दी

दिल्ली जाने से पहले रोके चौगामा के किसान फिर इजाजत दी

- Advertisement -

जनवाणी सांवददाता |

दाहा: देशभर के विभिन्न जिला मुख्यालयों पर धरना-प्रदर्शन करने के लिए चौगामा क्षेत्र के काफी संख्या में किसान बागपत कलक्ट्रेट के लिए रवाना हुए। पुलिस ने उन्हें बामनौली पुलिस चौकी पर रोकने का प्रयास किया। बाद में किसानों के आगे पुलिस की बात नहीं बनी। पुलिस ने उन्हें जाने दिया।

इन किसानों के साथ मुजफ्फर नगर व चौगामा क्षेत्र के वह किसान भी शामिल थे। जिन्हें पुलिस ने बरनावा पुलिस चौकी पर दिल्ली में आंदोलनरत किसानों के लिए खाना ले जाना था। लेकिन पुलिस ने उन्हें दो दिन पहले बरनावा पुलिस चौकी से आगे नहीं जाना दिया था।

सोमवार को वह सभी किसान ट्रैक्टर-ट्रालियों के साथ दोघट से रवाना हुए। इस बार भाकियू कार्यकर्ता पूरे जोश के साथ आए थे। दोघट एसएचओ मुनेन्द्रपाल भी बामनौल पुलिस चौकी पर पुलिस बल के साथ उन्हें रोकने के लिए पहुंच गए थे। राजेन्द्र सिंह दोघट के नेतृत्व में जब किसान ट्रैक्टर-ट्रालियों के साथ जुलूस के साथ पहुंचे तो पुलिस ने उन्हें रोका।

पुलिस ने उन्हें आगे नहीं जाने की सलाह दी। लेकिन भाकियू कार्यकर्ता उनकी सलाह को दरकिनार करते हुए कलक्ट्रेट के लिए रवाना हो गए थे। इस मौके पर चौधरी राजेंद्र सिंह के अलावा बिजेन्द्र प्रधान, धर्मेन्द्र प्रधान, प्रमोद प्रधान, रामनाथ प्रधान, भाग्यवीर, रुपेश पंवार, मनोज, रण सिंह, सुधीर मुखिया, राजकुमार, कुलदीप, रमेश, बिजेन्द्र सिंह, धीरज राठी, प्रमोद आदि सैकड़ों किसान थे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments