Thursday, April 25, 2024
- Advertisement -
HomeTREANDINGउत्तराखंड के चमोली में सीएम धामी ने किया जोरदार रोड शो, नंदा-गौरा...

उत्तराखंड के चमोली में सीएम धामी ने किया जोरदार रोड शो, नंदा-गौरा महोत्सव में पहुंचे पुष्कर सिंह धामी

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

चमोली: आज बृहस्पतिवार को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी गौचर में आयोजित नंदा गौरा महोत्सव में प्रतिभाग करने पहुंचे। इस दौरान मुख्यमंत्री रोड शो किया। वह यहां विभिन्न योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास भी करेंगे।

07 9

मुख्यमंत्री दोपहर हेलिकॉप्टर से गौचर पहुंचे। इसके बाद कार से बीआरओ गेस्ट हाउस में पहुंचे। यहां से मुख्यमंत्री ने कार्यक्रम स्थल तक रोड शो किया। सीएम धामी नंदा-गौरा महोत्सव, बेटी ब्वारी आवा उत्तराखंड तैं अगनि बढ़ावा कार्यक्रम में प्रतिभाग करने पहुंचे हैं। अपराह्न दो बजकर 20 मिनट पर मुख्यमंत्री हेलीकाप्टर से देहरादून के लिए रवाना होंगे।

बता दें, कुछ पहले मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने हरिद्वार में भी मातृशक्ति महोत्सव कार्यक्रम में शिरकत करने से पहले शहर में रोड शो निकाला। बड़ी संख्या में कार्यकर्ता रोड शो में शामिल हुए और ढोल-नगाड़ों की थाप पर जमकर झूमे।

विभिन्न स्कूलों की छात्राओं के अलावा महिलाओं ने सीएम धामी का स्वागत किया। विभिन्न तरह के ढोल-नगाड़ों की टीमों ने रोड शो के दौरान धूम मचा दी। वहीं, जनसभा में भी इतनी भीड़ उमड़ी कि पैर रखने तक की जगह नहीं मिली।

05 12

मुख्यमंत्री के रोड शो में आगे-आगे ढोल-नगाड़ों के साथ कार्यकर्ता झूमते हुए चले। दोनों तरफ मानव श्रृंखला बनाकर छात्राओं और बड़ी संख्या में महिलाओं ने सीएम धामी का अभिनंदन किया।

06 12

देवपुरा से लेकर ऋषिकुल मैदान तक हुए रोड शो में शामिल सीएम सहित सभी कार्यकर्ताओं पर पुष्प वर्षा की गई।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments