Tuesday, June 18, 2024
- Advertisement -
HomeEntertainment NewsBollywood Newsसीएम योगी ने बॉलीवुड सितारों संग की बैठक, इस अभिनेता ने उठाया...

सीएम योगी ने बॉलीवुड सितारों संग की बैठक, इस अभिनेता ने उठाया बॉयकॉट बॉलीवुड का मसला

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और बॉलीवुड की कई फिल्मी हस्तियों के बीच गुरुवार की शाम को मुलाकात हुई। एक्टर जैकी श्रॉफ से लेकर सुनील शेट्टी जैसे कई सितारों ने यूपी ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की, साथ ही अपने एक्सपीरियंस को भी काफी सुखद बताया।

29 8

मुलाकात के दौरान सीएम योगी ने यूपी की फिल्म सिटी में फिल्म निर्माता और निर्देशकों का भी स्वागत किया। उन्होंने चर्चा के दौरान कहा कि आरोप तो भगवान राम पर भी लगे हैं। आरोप-प्रत्यारोप तो चलते रहते हैं, लेकिन उसकी परवाह किये बिना सकारात्मक दृष्टि से आगे बढ़ना चाहिए।

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बॉलीवुड हस्तियों संग चर्चा से जुड़ी तस्वीरें भी ट्विटर पर साझा की हैं, जो खूब ध्यान खींच रही हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा, “आज मुंहई में फिल्म जगत से जुड़े लोगों के साथ ‘नए उत्तर प्रदेश’ में फिल्म क्षेत्र से संबंधित विभिन्न बिंदुओं पर सार्थक चर्चा हुई। सभी का हृदय से धन्यवाद।” कलाकारों को संबोधित हुए सीएम योगी ने बैठक में कहा, “कला के क्षेत्र में आपने समाज को नई दिशा देने में भी योगदान दिया। ऐसे अभिनेताओं, निर्माता-निर्देशकों का स्वागत करता हूं। हमारी फिल्मों ने एकता व अखंडता में बड़ी भूमिका का निर्वहन किया है।”

मुख्यंत्री योगी आदित्यनाथ ने फिल्मसिट के बारे में भी काफी बातचीत की। उन्होंने कहा, “हमारी कोशिश है कि ऐसी फिल्म सिटी बने, जो देश-दुनिया के लिए सबसे अलग हो। इसमें आपके सुझाव काफी उपयोगी होंगे। यूपी विकास की नई यात्रा पर निकल चुका है, अब वहां अपराध, दंगे-फसाद नहीं होते हैं। लोग विकास की बात करें और विकास को बढ़ाने के लिए पीएम मोदी के विजन को फिल्म सिटी एक भारत, श्रेष्ठ भारत की परिकल्पना को बढ़ाने का कार्य करेगी।”

सुनील शेट्टी ने सीएम संग बैठक के दौरान बॉयकॉट ट्रेंड को खत्म करने में मदद मांगी। उन्होंने कहा कि बॉलीवुड के सभी सितारे ड्रग्स नहीं लेते हैं। उन्होंने कहा, “ये जो बॉयकॉट बॉलीवुड चल रहा है, ये आपके कहने से रुख भी सकता है। एक सड़ा हुआ सेब हर जगह है, लेकिन उसकी वजह से हर किसी को बुरा नहीं कह सकते। लोग सोचते हैं कि बॉलीवुड अच्छी जगह नहीं है, लेकिन हमने यहां कई अच्छी फिल्में बनाई हैं।”

बता दें कि सीएम योगी संग बैठक में सुभाष घई, राजपाल यादव, मनोज मुंतशिर, कैलाश खेर, जैकी भगनानी और राजकुमार संतोषी जैसे कई सितारे मौजूद रहे। जहां जैकी भगनानी ने सीएम योगी को पूरा समर्थन देने का वादा किया तो वहीं सुभाष घई ने फिल्म इंडस्ट्री की प्रगति के लिए सीएम योगी का आभार जताया।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments