Thursday, December 9, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh Newsआज गोरखपुर आएंगे सीएम योगी

आज गोरखपुर आएंगे सीएम योगी

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार की दोपहर बाद गोरखपुर आएंगे। वह यहां विभिन्न कार्यक्रमों में करीब 180 करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास करेंगे। साथ ही किसानों एवं स्वयं सहायता समूहों को 70 करोड़ रुपये ऋण वितरित करेंगे।

मुख्यमंत्री शाम चार बजे से महायोगी गुरु गंभीरनाथ प्रेक्षागृह भवन सभागार में राष्ट्रीय कृषि एवं ग्रामीण विकास बैंक (नाबार्ड) के राज्य ऋण संगोष्ठी एवं ग्रामीण समृद्धि सम्मान कार्यक्रम में शामिल होंगे। वहां वह किसान क्रेडिट कार्ड धारकों को 55 करोड़ और स्वयं सहायता समूहों को 14.82 करोड़ रुपये का ऋण वितरित करेंगे।

इसके बाद वह करीब 38 करोड़ की लागत से बने गोलघर स्थित पहले मल्टीलेवल पार्किंग का फीता काटकर लोकार्पण करेंगे। वहां से निकलकर वह दीन दयाल उपाध्याय गोरखपुर विश्वविद्यालय परिसर में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे। मुख्यमंत्री वहां नगर निगम की करीब 141 करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण-शिलान्यास करेंगे। साथ ही जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

अगले दिन सुबह सोमवार को वह गोरखपुर एयरपोर्ट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत करेंगे और फिर उन्हीं के साथ सिद्धार्थनगर प्रस्थान कर जाएंगे। प्रधानमंत्री, सिद्धार्थनगर में जनसभा को संबोधित करने के साथ ही सात मेडिकल कॉलेज का लोकार्पण करेंगे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments