Monday, June 17, 2024
- Advertisement -
HomeEntertainment NewsBollywood Newsको-स्टार शीजान खान गिरफ्तार, खुदकुशी के लिए उकसाने का आरोप

को-स्टार शीजान खान गिरफ्तार, खुदकुशी के लिए उकसाने का आरोप

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाने वाली एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा अब इस दुनिया में नहीं रही। उन्होने 24 दिसंबर यानी शनिवार को फांसी लगाकर अपनी जान ले ली। इस खबर के सामने आने के बाद से ही फैंस काफी दुखी नजर आ आ रहे हैं। और इस सवाल का जवाब खोज रहे है कि इतनी कम उम्र में एक्ट्रेस ने आत्महत्या जैसा कदम क्यों उठाया।

08 11

इसको लेकर कई तरह की रिपोर्ट्स सामने आनी शुरू हो गई है। इसी बीच एक ऐसी खबर सामने आ रही है, जिसने सबको हैरान कर दिया है। पुलिस ने इस एक्टर पर सुसाइड के लिए उकसाने के लिए केस दर्ज कर लिया है। टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा के निधन के बाद से उनके फैंस टूट गए है। इसी बीच खबर आ रही है कि टीवी शो अली बाबा दास्तान- ए- काबुल के लीड एक्टर शीजान मोहम्मद खान के खिलाफ सुसाइड के लिए उकसाने के लिए केस दर्ज हो गया है। जिसके बाद एक्टर को गिरफ्तार भी कर लिया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तुनिषा शर्मा और शीजान मोहम्मद खान के अफेयर की खबरें सामने आ रही है। रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि एक्ट्रेस ने ब्रेकअप के कारण बेहद परेशान थी। इस खबर के सामने आने के बाद शीजान मोहम्मद खान के फैंस काफी हैरान नजर आ रहे है।

तुनिशा शर्मा की आत्महत्या मामले के बाद उनके शव को मुंबई स्थित जेजे अस्पताल में रात 1.30 मिनट पर पोस्टमार्टम के लिए लाया गया था। जहां सुबह 4.30 बजे पोस्टमार्टम के बाद शव को कोल्ड स्टोरेज में रख दिया गया है।

एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की मौत कई सारे सवाल अपने पीछे छोड़ गई है। खबरों के मुताबिक एक्ट्रेस ने टीवी सीरियल ‘अली बाबा-दास्तान-ए-काबुल’ के शूटिंग सेट पर मेकअप रूम में फांसी लगाकर अपनी जान ले ली। जानकारी के लिए बता दें कि तुनिषा शर्मा ने टीवी शोज के साथ-साथ बॉलीवुड की ‘फितूर’, ‘दबंग 3’, ‘बार बार देखो’ और ‘कहानी 3’ जैसी फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाया था।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments