Wednesday, May 29, 2024
- Advertisement -
HomePoliticsबागपत की कमान लोकदल के हाथ में: चौधरी भूपेन्द्र सिंह

बागपत की कमान लोकदल के हाथ में: चौधरी भूपेन्द्र सिंह

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

बड़ौत: बागपत लोकसभा सीट से रालोद व भाजपा की सीट प्रत्याशी डा. राजकुमार सांगवान के चुनावी कार्यालय के शुभारंभ अवसर पर आए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष चौधरी भूपेंद्र सिंह ने कहा कि देश में एनडीए फिर से तीसरी बार सता में आ रही है। सभी लोगों को मिलजुल कर डा. राजकुमार को जितना है। उन्होंने लोगों से कहा कि बागपत की कमान रास्ट्रीय लोकदल के हाथ में है। इसके लिए वह जोर लगा दें।

बुधवार को बड़ौत में राष्ट्रीय लोकदल के कार्यालय में प्रत्याशी डॉक्टर राजकुमार सांगवान के चुनावी कार्यालय का उद्घाटन किया गया। इस मौके पर आए मुख्य अतिथि भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष चौधरी भूपेंद्र सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी तथा राष्ट्रीय लोकदल मिलकर बागपत में रिकॉर्ड बनाएंगे।

गठबंधन धर्म निभाते हुए दोनों दलों के लोग डॉक्टर राजकुमार सांगवान को जिताने का काम करेंगे। कार्यकर्ताओं से कहा कि अब बागपत की कमान उनके ही हाथों में वे यहां से कितनी बड़ी जीत लेकर चलेंगे। यह उनके हाथ में है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के संकल्प अबकी बार 400 पार को पूरा करना है।साथ मिलकर चलना है।

हमारा परिवार बढा है। यहां से चौ. चरण सिंह ने लंबे समय तक नेतृत्व किया है। इसलिए यह उनका सौभाग्य है। इस मौके पर विधायक डा. अजय तोमर, राज्यमंत्री केपी मलिक, योगेश धामा, डा. गौरव तोमर, सुरेश राणा, वेदपाल उपाध्याय आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments