Saturday, June 15, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBijnorएनएच-119 के निर्माण को समय सीमा के भीतर करे पूरा: डीएम

एनएच-119 के निर्माण को समय सीमा के भीतर करे पूरा: डीएम

- Advertisement -
  • क्षतिग्रस्त बैराज रोड की तत्काल समुचित मरम्मत कराने के दिए निदेश

जनवाणी ब्यूरो |

बिजनौर: डीएम रमाकांत पाण्डेय ने अधिशासी अभियन्ता राष्टीय राजमार्ग विभाग को निर्देश दिए कि पूरी गंभीरता और तत्परता के साथ एनएच-119 के निर्माण में आ रही समस्याओं का गुणवत्तापूर्वक निस्तारण करते हुए परियोजना को निर्धारित समय सीमा के भीतर पूरा कराना सुनिश्चित कराएं।

डीएम रमाकांत पाण्डेय ने शुक्रवार को कलैक्ट्रेट परिसर स्थित अपने कार्यालय कक्ष में एनएच-119 के निर्माण में आ रही समस्याओं के निराकरण सम्बन्धी आयोजित बैठक की अध्यक्षता करते हुए अधिकारियों को निर्देश दिए। उन्होंने बताया कि राष्टीय राजमार्ग बहुत महत्वपूर्ण परियोजना है।

जिससे क्षेत्र के विकास को नए आयाम उपलब्ध होते हैं। उन्होंने कहा कि उक्त परियोजना को पूर्ण मानक और निर्धारित समय सीमा में पूरा किया जाना आवश्यक है ताकि क्षेत्रवासियों को भरपूर लाभ प्राप्त हो। उन्होंने संबंधित अधिकारी को निर्देश दिए कि राष्टीय राजमार्ग के निर्माण में आ रही समस्याओं के समयपूर्वक और स्थाई निराकरण के लिए प्रति सप्ताह उनकी अध्यक्षता में बैठक का आयोजन किया जाएगा।

जिसमें संबंधित एसडीएम, तहसीलदार के अलावा अन्य संबंधित विभाग के अधिकारियों की उपस्थिति अनिवार्य की जाएगी। उन्होंने अधिशासी अभियन्ता राष्टीय राजमार्ग विभाग को निर्देश दिए की क्षतिग्रस्त बैराज रोड की तत्काल समुचित मरम्मत कराएं ताकि सड़क दुर्घटना से बचाव हो सके।

जाम की स्थिति से भी निजात हासिल हो सके। इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी प्रशासन विनोद कुमार गौड़, एसडीएम सदर विक्रमादित्य सिंह मलिक, नजीबाबाद ब्रिजेश कुमार सिंह, चांदपुर कुंवर वीरेन्द्र मौर्य, धामपुर धीरज कुमार, अधिशासी अभियंता राष्ट्रीय राजमार्ग आयुष कुमार, प्रबंधक वरूण चारी के अलावा अन्य संबंधित विभागों के अधिकारी मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments