Saturday, June 22, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBijnorसरकार की चाल आंदोलन को कमजोर नही कर सकती: प्रवीण

सरकार की चाल आंदोलन को कमजोर नही कर सकती: प्रवीण

- Advertisement -
  • रालोद की चलो गांव की ओर कार्यक्रम के तहत अकबरपुर गांव में हुई बैठक

जनवाणी ब्यूरो |

बिजनौर: राष्ट्रीय लोकदल के रू हेल खंड क्षेत्रीय अध्यक्ष प्रवीण सिंह देशवाल एडवोकेट ने कहा कि किसान आंदोलन अपने पूरे जोश और होश के साथ दम खम से चल रहा है और भाजपा सरकार की कोई चाल आंदोलन को कमजोर नही कर सकती।

सरकारी गोदी मीडिया कितना ही दिखा ले कि दिल्ली टीकरी, सिंधु या गाजीपुर बार्डर पर किसानों की संख्या कम हो गई है, कोई इनकी खबर पर यकीन नही करता। क्योंकि किसानों का वहां आना जाना निरंतर जारी है।

राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी अजित सिंह के जन्मदिन 12 फरवरी से एक सप्ताह के चलों गांव की ओर कार्यक्रम के अंतिम पडाव 18 फरवरी को जनपद अमरोहा में देहरी जट और अकबरपुर पट्टी गांव में चौधरी समरपाल सिंह की बैठक में किसानों से संवाद करते हुए उनके उत्साह एवं जज्बे में बढ़ोत्तरी को सलाम करते हुए क्षेत्रीय अध्यक्ष प्रवीण देशवाल ने कहा कि चौधरी चरण सिंह जमींदारों से मुक्ति दिलायी थी।

ये सरकार फिर से कारपोरेट जो आधुनिक जमींदार इन कानूनों से बनने जा रहे, उन्ही के चगुंल में डालने का घिनोना षडयंत्र है। जिसको हम सब मिलकर सरकार को ही वोट की चोट से वापिस करने का काम चुनावों में करेगें। इस मौके पर अमरोहा जिला अध्यक्ष योगेंद्र सिंह, पूर्व मंत्री मनवीर चिकारा, पूर्व विधायक अशफाक खां, राजीव मुकारी, जिला उपाध्यक्ष राजवीर सिंह, पुष्पेंद्र सिंह, क्षेत्रीय महासचिव विरेंद्र सिंह, मौर्या आकाश सिंह आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments