Sunday, April 21, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliकांग्रेस ने गांव लांक प्रकरण में कार्यवाही की मांग की

कांग्रेस ने गांव लांक प्रकरण में कार्यवाही की मांग की

- Advertisement -
  • पीडित परिवार से मिले कांग्रेस के नेता

जनवाणी संवाददाता |

शामली: कोतवाली क्षेत्र के गांव लांक में चार दिन पूर्व दबंगों ने कुलदीप मलिक पुत्र ऋषिपाल मलिक को उसके खेत में गोली मारकर हत्या करने का प्रयास किया गया था। पीडित के परिजनों का आरोप है कि दबंगों ने पुलिस की मिलीभगत के चलते मामले को दूसरा रूप दिये जाने का काम किया जा रहा है।

प्रशासनिक अधिकारी सत्ता पक्ष के नेताओं के दबाव में आकर दोषियों के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं कर रहे हैं। बुधवार को प्रकरण की सूचना मिलने पर कांग्रेस के जिलाध्यक्ष दीपक सैनी, युवा प्रदेश महासचिव अशवनी शर्मा, बागपत युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष निशांत तोमर व जिला महासचिव युवा रुपक तोमर, आदेश कुमार ने हॉस्पिटल में पहुंचकर पीडित से वार्ता कर हर संभव मदद का आश्वासन दिया है।

कांग्रेस जिलाध्यक्ष दीपक सैनी ने बताया कि पीडित परिवार के द्वारा बताया गया कि स्थानीय प्रशासन सत्ता पक्ष के नेताओं के दबाव में आकर दोषियों के विरुद्ध कोई ठोस कार्यवाही नहीं कर रहा है।

इस मामले को लेकर एसपी शामली से मिलकर कार्यवाही की मांग की गई थी, लेकिन ठोस आश्वासन नहीं मिला। दबंगों के द्वारा पीडित पक्ष के ऊपर फैसला कर लेने के लिए दबाव बनाया जा रहा है। आरोपी दिल्ली पुलिस में है। कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने कहा कि मामले को लेकर जल्द ही पुलिस अधीक्षक से मिलेंगे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments